Honda City Hybrid जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Honda City Hybrid will be launch soon, know price
Honda City Hybrid जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
Honda City Hybrid जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी Honda (होंडा) की सेडान कार City (सिटी) भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है। इसका 5th जेनरेशन मॉडल कंपनी ने 2020 में लॉन्च किया है। वहीं अब होंडा ने घोषणा की है कि वह 2021 में देश में एक नई हाइब्रिड कार लॉन्च करेगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार होंडा अपनी पॉपुलर सेडान कार City के हाइब्रिड वर्जन को लॉन्च कर सकती है। बता दें, कि Honda City Hybrid अंतरराष्ट्रीय बाजार में पहले से ही मौजूद है। वहीं भारतीय बाजार में इसे दीवाली के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। 

Skoda ने नई एसयूवी का टीजर किया जारी, जानें कब होगी लॉन्च

इंजन और पावर
रिपोर्ट के अनुसार Honda City Hybrid में पेट्रोल इलेक्ट्रिक हाइब्रिड विकल्प मिलेगा। इसमें दिया गया 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 98bhp की पावर जेनरेट करेगा। इस इंजन को एक एकीकृत स्टार्टर जेनरेशन और दूसरे इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 109 bhp की पावर के साथ पेश किया जाएगा। 

नई होंडा सिटी हाइब्रिड को कंपनी 3 ड्राइविंग मोड के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें इलेक्ट्रिक ड्राइव, हाइब्रिड ड्राइव और इंजन ड्राइव शामिल है।

Tata Altroz iTurbo भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत

कीमत
बात करें कीमत की तो Honda City Hybrid की कीमत करीब 15 लाख से 18 लाख रुपए के बीच होगी। हालांकि इसकी असली कीमत लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 


 

Created On :   24 Jan 2021 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story