comScore

Hyundai Elantra का नया अवतार 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, देखें पहली झलक

Hyundai Elantra का नया अवतार 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च, देखें पहली झलक

हाईलाइट

  • Hyundai Elantra की बुकिंग आज से शुरु हो गई है
  • 2019 Hyundai Elantra में हेक्सागोनल ग्रिल दी गई है
  • इस कार की रियर डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र में मंदी के बावजूद दुनियाभर की वाहन निर्माता कंपनियां अपनी शानदार कारें भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। बात करें दक्षिण कोरियाई कंपनी Hyundai की तो मई माह में लॉन्च की गई Venue को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसके बांद कंपनी Grand i10 Neos को लॉन्च किया और अब कंपनी ने नई Elantra का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

नई 2019 Hyundai Elantra की बुकिंग 25 सितंबर यानी कि आज से शुरू हुई है और इसे 3 अक्टूबर 2019 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस पॉपुलर सिडैन की झलक को दिखाया है। कंपनी की तरफ से दो फोटो शेयर की गई हैं, जिसमें इसका शानदार लुक देखने को मिला है। 

ये हुए बदलाव
नए लुक में Elantra की स्टाइल काफी अटैक्टिव है, यह पहले से अधिक स्पोर्टी है। नई 2019 इलांट्रा में हेक्सागोनल ग्रिल दी गई है, जिससे इसका फ्रंट और भी ज्यादा प्रीमियम लग रहा है। इसके अलावा इसमें शार्प और स्लीक हेडलाइट्स और फोग लैम्प्स दिए गए हैं। वहीं नई Elantra में 6 इंच के नए डिजाइन वाले एलाय व्हील्स भी दिए गए हैं।

इस कार के रियर डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है, इसमें नई स्लीक LED टेललाइट्स दी गई हैं। वहीं ड्यूल कलर में दिया गया बंपर भी काफी स्पोर्टी है।

पावर
फिलहाल इंजन को लेकर कोई जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है। बता दें कि मौजूदा Elantra में 2 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। माना जा रहा है कि नई Elantra में दोनों इंजन बीएस-6 इमिशन नॉर्म्स के साथ दिए जा सकते हैं। है। कार में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिल सकता है।

कमेंट करें
S8KXw