दैनिक भास्कर हिंदी: Hyundai Grand i10 NIOS भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपए

August 20th, 2019

हाईलाइट

  • इस कार को 4 वेरियंट में पेश किया गया है
  • Grand i10 NIOS 8 कलर्स में उपलब्ध है
  • कार पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Hyundai ने पिछले माह भारत में अपनी Electric SUV कार KONA को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपनी नई हैचबैक कार Hyundai Grand i10 NIOS को आज भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह कार कंपनी के i10 ब्रैंड की तीसरी जनरेशन कार है और देखने में काफी स्टाइलिश है। इस कार को 4 वेरियंट में बाजार में उतारा गया है और यह 8 कलर्स में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो इस इसकी शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपए है।

Hyundai Grand i10 Nios की लॉन्चिंग के दौरान हुंडई मोटर इंडिया के MD और CEO एसएस किम ने कहा कि ऑल न्यू ग्रैंड आई 10 एनआईओएस मेड इन इंडिया मेड फॉर द वर्ल्ड प्रोडक्ट है। तीसरी जनरेशन की Hyundai Grand i10 Nios देश में काफी सफल i10 ब्रांड की लगातार तीसरा लॉन्च है। NIOS का अर्थ है ज्यादा, और ऑल न्यू Hyundai Grand i10 Nios वो प्रोडक्ट है जिसमें हम वैल्यू इंजीनियरिंग और बेस्ट क्वालिटी इस सेग्मेंट में बेस्ट फीचर्स की पेशकश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हुंडई मोटर इंडिया में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए प्रोगरेसिव डिजाइन, स्टाइलिंग और टेक्नोलॉजी में यकीन करती है। ऑल न्यू Hyundai Grand i10 Nios की लॉन्चिंग के साथ हम भारतीय बाजार में ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी उपलब्ध करवा रहे हैं और ग्राहकों की खुशी के लिए आगे भी काम करने के लिए तैयार रहेंगे।