comScore

Hyundai की नई सेडान कार Aura होगी, कंपनी ने की घोषणा

Hyundai की नई सेडान कार Aura होगी, कंपनी ने की घोषणा

हाईलाइट

  • आरामदायक ​सेडान कार होगी Hyundai Aura
  • इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है Aura
  • कीमत 6 से 9 लाख रुपए के बीच हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र की प्रमुख कंपनी Hyundai Motor India जल्द ही अपनी नई सेडान कार लॉन्च करेगी। इस कार का नाम Aura होगा, इस बात की घोषणा कंपनी ने हाल ही में की है। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि यह नाम सकारात्मकता की तरंग और युवा भावुक विजेताओं की दूर निकलने की भावना से प्रेरित है।

बयान में कहा गया है कि ह्युंडई और आराम, सुरक्षा, स्टाइल और प्रौद्योगिकी का आधुनिकता के साथ एक मिश्रण है। कंपनी ने इसको लेकर पहली बार एक ऑफिशियल वीडियो भी टीज किया है। हालांकि इस नई कार के बारे में कंपनी ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

इंजन
एक रिपोर्ट के अनुसार यह नई सेडान कार आने वाले सप्ताह में लॉन्च होगी। रिपोर्ट के अनुसार यह कार Hyundai Grand i10 Nios पर बेस्ड होगी, जिसमें BS-6 कम्पलाइंट और 1.2-litre इंजन दिया जा सकता है। इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ AMT ऑप्शन होगा। बात करें कीमत की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कार 6 से 9 लाख रुपए कीमत के बीच लॉन्च की जा सकती है। 

मिल सकते हैं ये फीचर्स
नई Hyundai Aura में ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, रीयर एसी वेंट्स, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और हाइट एडजस्टमेंट के साथ ड्राइवर की सीट दी जाएगी। साथ ही पीछे की सीट काफी आरामदायक होगी। इसमें क्रोम डोर हैंडल, एलईडी इन्सर्ट के साथ सी आकार की हेडलैम्प, 15 इंच एलॉय व्हील लगे होंगे। इसमें सर्कुलर एसी वेंट्स, डिंपल्ड डैशबोर्ड और Apple CarPlay व Android Auto सपोर्ट के साथ आने वाला 8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे।

कमेंट करें
PcsI6