Mahindra XUV700 लॉन्च से पहले रेड कलर में आई नजर, कंपनी के नए लोगो का हुआ खुलासा

Mahindra XUV700 लॉन्च से पहले रेड कलर में आई नजर, कंपनी के नए लोगो का हुआ खुलासा
हाईलाइट
  • कई सारे शानदार फीचर्स की भरमार
  • ग्रिल के सेंटर में ब्रांड का नया लोगो
  • बिना कवर के रेड कलर में हुई स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) की अपकमिंग 7- सीटर "XUV700" लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। फिलहाल इस SUV को लॉन्चिंग से पहले ही बिना कवर के स्पॉट किया गया है। XUV700 को रेड कलर में स्पॉट किया गया है। एसयूवी में ग्रिल के सेंटर में स्थित ब्रांड के नए लोगो को देखा गया है।

बता दें कि, हाल ही में इस एसयूवी को कवर के साथ स्पॉट किया गया था। वहीं कंपनी भी लगातार सोशल मीडिया पर इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी दे रही है। आइए जानते हैं इस एसयूवी के बारे में...

MG One: एमजी मोटर ला रही नई दमदार एसयूवी, दिखलाई पहली झलक

क्या है खास
रेड कलर में स्पॉट हुई Mahindra XUV700 एसयूवी काफी स्पोर्टी और दमदार नजर आ रही है। इसके फ्रंट में वर्टिकल स्लैट्स और ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ C-आकार के LED DRLs, LED हेडलैंप के साथ दिए गए चौड़े सेंट्रल एयर डैम, एंगुलर फॉग लैंप व स्किड प्लेट इसके लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाते हैं। इस एसयूवी की पूरी बॉडी पर स्पोर्टी ब्लैक क्लैडिंग और क्रोम ट्रीटमेंट दिया गया है।

स्पॉट हुई इस एसयूवी में क्रोमेड विंडो लाइन देखने को मिलती है। यहां क्लिय व्हील आर्च, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, शार्क फिन एंटीना, और ब्लैक आउट पिलर इसके साइड प्रोफाइल भी नजर आई। इस एसयूवी के रियर में रैपराउंड LED टेललैंप्स, नए डिजाइन वाले टेलगेट, स्किड प्लेट और रूफ इंटीग्रेटेड स्पॉइलर दिए गए हैं। 

कंपनी ने बताए ये फीचर्स
आपको बता दें कि अब तक महिन्द्रा ने सोशल मीडिया पर इस एसयूवी को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिसके अनुसार इसमें फर्स्ट इन सेगमेंट स्मार्ट डोर हैंडल, पैनोरमिक सनरूफ (सेगमेंट में सबसे बड़ा), इन-कार एयर प्यूरीफायर, उनींदापन का पता लगाने, व्यक्तिगत सुरक्षा अलर्ट, इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए एड्रेनोएक्स सूट सहित कई क्लास-लीडिंग फीचर्स शामिल हैं। 

कंपनी ने इसमें दिए जाने वाले चार ड्राइविंग मोड्स की जानकारी भी हाल ही में साझा की थी, जिसमें ज़िप,ज़ैप, ज़ूम और कस्टम शामिल हैं। इसके अलावा इसमें एड्रेनॉक्स सूट और अमेज़ॅन एलेक्सा कंपैटिबिलिटी फीचर्स, सोनी का 3D साउंड सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, ऑटोमैटिक एसी, एलईडी लाइटिंग आदि फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। 

MG Motor ने अपकमिंग SUV में कनेक्टेड फीचर्स के लिए Jio के साथ करार किया

इंजन और पावर
बात करें इंजन और पावर की तो XUV700 में सेगमेंट के सबसे शक्तिशाली पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 2.0L टर्बो मोटर के साथ पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो कि 200bhp की पावर जेनरेट करेगा। इसके अलावा इसमें 2.2L mHawk टर्बो डीजल इंजन मिलेगा, जो कि 185bhp की पावर देने में सक्षम होगा। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो नई महिंद्रा 7-सीटर एसयूवी भी माइल्ड हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ आ सकती है।

Video source: AutoTrend TV

Created On :   5 Aug 2021 7:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story