comScore

Mahindra Xuv700 अक्टूबर में होगी लॉन्च! जानिए इस प्रीमियम 7- सीटर एसयूवी की रिपोर्ट

Mahindra Xuv700 अक्टूबर में होगी लॉन्च! जानिए इस प्रीमियम 7- सीटर एसयूवी की रिपोर्ट

हाईलाइट

  • बीते माह कंपनी ने किया था नाम का खुलासा
  • इस एसयूवी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं
  • यह Mahindra की एक प्रीमियम एसयूवी होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Mahindra & Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) की अपकमिंग 7- सीटर एसयूवी लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में कंपनी ने इस एसयूवी को वेबसाइट पर लिस्ट किया था। बीते माह इस एसयूवी के नाम की घोषणा भी की। इस आगामी 7-सीटर एसयूवी को 'XUV700' के नाम से जाना जाएगा। हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी। 

वहीं अब एक रिपोर्ट में Mahindra XUV700 की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। जिसके अनुसार इस प्रीमियम एसयूवी को अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस एसयूवी के बारे में...

Kia Sonet Facelift भारत में हुई लॉन्च, जानें कितनी खास है ये एसयूवी

एक्सटीरियर
आपको बता दें कि अब तक Mahindra XUV700 से जुड़ी कई सारी जानकारी सामने आ चुकी हैं। इनमें कई लीक तस्वीरें भी शामिल हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इसमें नई ग्रिल, LED हेडलैम्प, LED DRL, फ्लश-फिटिंग डोर हैंडल, LED टेललैंप, नए एलॉय व्हील आदि देखने को मिलेंगे। महिंद्रा XUV700 SUV को W601 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। 

इंटीरियर
कंपनी की यह शानदार एसयूवी "Sci-Fi तकनीक" के साथ कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगी। इस एसयूवी के इंटीरियर की तस्वीरें फिलहाल नहीं मिली हैं। लेकिन जानकारों का मानना है कि, इसका इंटीरियर पूरी तरह से लोडेड होगा। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, हिल असिस्ट, विभिन्न ड्राइव मोड और कुछ वैरिएंट पर पैनोरमिक सनरूफ दी जाएगी।

2021 Kia Seltos SUV भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इंजन और पावर
इस एसयूवी में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाएगा। वहीं इसके डीजल इंजन के रूप में नया 2.2 लीटर, चार सिलेंडर mHawk इंजन मिलेगा। इसमें मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन दोनों के विकल्प मिलेंगे।

कमेंट करें
ES71n