comScore

Maruti Suzuki XL6 की सामने आई तस्वीरें, 21 अगस्त को होगी लॉन्च

Maruti Suzuki XL6 की सामने आई तस्वीरें, 21 अगस्त को होगी लॉन्च

हाईलाइट

  • प्रीमियम एमपी XL6 का पहला स्केच जारी किया है
  • तस्वीरों से इस एमपीवी की जानकारी सामने आई है
  • Maruti XL6 में 1.5-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki की आने वाली नई MPV लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में कंपनी ने अपनी इस प्रीमियम MPV XL6 का पहला स्केच जारी किया है। जिनमें कार के फ्रंट लुक और इंटीरियर के साथ कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं। बता दें कि Maruti XL6 की कई लीक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इस 6 सीट वाली कार के लुक और फीचर्स की कुछ जानकारी भी सामने आई थी। 

इंजन
Maruti Suzuki की नई XL6 में Ciaz और Ertiga में दिया जाने वाला 1.5-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन BS-6 नॉर्म्स के अनुरूप होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसे डीजल इंजन में नहीं लाएगी। उम्मीद है कि नई XL6 सिर्फ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आएगी और बाद में इसे ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ भी उतारा जा सकता है। 

मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक, विपणन और बिक्री, शशांक श्रीवास्तव ने कार के डिजाइन के बारे में कहा है कि नई मारुति सुजुकी XL6 एक प्रीमियम MPV होगी जिसे देश भर में नेक्सा शोरूम्स में बेचा जाएगा। नई XL6 में स्पोर्टी डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स का समावेश मिलेगा जो इसे अपने सेगमेंट में एक अलग जगह बनाने में मदद करेगा।

कमेंट करें
zeVXu