Tata Motors ने लॉन्च किया प्रो एडिशन पैक, इन पांच कारों में कर सकेंगे यूज

Tata Motors launches Pro Edition Pack, learn whats special
Tata Motors ने लॉन्च किया प्रो एडिशन पैक, इन पांच कारों में कर सकेंगे यूज
Tata Motors ने लॉन्च किया प्रो एडिशन पैक, इन पांच कारों में कर सकेंगे यूज
हाईलाइट
  • Nexon
  • Harrier
  • Hexa
  • Tiago और Tigor के लिए प्रो पैकेज है
  • एक्सेसरीज पैक की कीमत 29
  • 999 रुपए से 1.10 लाख रुपए के बीच
  • नए पैकेज से आपकी कार पहले से ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक लगेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में त्यौहारों की शुरुआत गणेश उत्सव के साथ ही हो चुकी है और अब आने वाला है नवरात्रि उत्सव, ऐसे में वाहन कंपनियों ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नई स्कीम लाना शुरू कर दिया है। Tata Motors ने अपने चार पहिया वाहनों के लिए नया प्रो एडिशन एक्सेसरीज पैक लॉन्च कर दिया है। जिससे आपकी कार पहले से ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक लगेगी। 

पैकेज की कीमत
प्रो एडिशन एक्सेसरीज पैक की कीमत 29,999 रुपए से 1.10 लाख रुपए के बीच है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में अपनी पॉपुलर एसयूवी Harrier के डार्क एडिशन को पेश किया है। कंपनी ने इस SUV के बाद अपनी Nexon Kraz और Harrier को भी 5 साल की विस्तारित वारंटी पैकेज के साथ पेश किया है। 

इन मॉडल्स के लिए प्रो पैकेज
Tata Motors ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए Nexon, Harrier, Hexa, Tiago और Tigor के लिए प्रो पैकेज को लॉन्च किया है, जो किसी भी कार के लिए जरूरी टाटा मोटर्स की जेन्युइन एक्सेसरीज है।

Tata Tiago
इस कार के लिए प्रो पैकेज की रेंज 29,999 रुपए से शुरू होती है। इस में आपको पॉप-अप सनरूफ, मैग्नेटिक सनशेड, एम्बिएंट मूड लाइटिंग और फ्रंट आर्मरेस्ट जैसे फीचर मिलेंगे। 

Tata Tigor 
 इस कार के प्रो पैकेज भी टाटा Tiago के समान है, इसमें व्हीकल ट्रेकिंग सिस्टम और Tigor के एक्सेसरीज पैक में रियर व्यू कैमरा और आईआरवीएम पर डिस्प्ले जैसे फीचर भी शामिल किए गए हैं। 

Tata Harrier
इस एसयूवी के प्रो पैक में सनरूफ, सनशेड, फ्रंट पार्किंग सेंसर, एम्बिएंट मूड लाइटिंग, मोबाइल होल्डर, बोनट पर हैरियर बैजिंग, एप-बेस्ड टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम (TPMS) और ग्रिल व एग्जॉस्ट के चारों ओर क्रोम जैसे फीचर दिए गए हैं। अगर आप ये सभी फीचर लेते हैं तो इसके लिए आपको 1.10 लाख रुपए देने होंगे। 

Tata Hexa 
इस एसयूवी के लिए प्रो पैक में सनरूफ, एप-बेस्ड TPMS, मोबाइल होल्डर, एम्बिएंट मूड लाइटिंग और फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे फीचर मिलेंगे। इस एक्सेसरीज पैक की कीमत एक लाख रुपये है। इसके लिए पैकेज की कीमत 1 लाख रुपए है। 

Tata Nexon 
टाटा नेक्सन के प्रो एडिशन पैक की कीमत 38,000 रुपए है। इस एक्सेसरीज पैक में एम्बिएंट मूड लाइटिंग, एप-बेस्ड टीपीएमएस, फ्रंट पार्किंग सेंसर, व्हीकल ट्रेकिंग सिस्टम, मैग्नेटिक सनशेड और पॉप-अप सनरूफ जैसे फीचर शामिल किए गए हैं। 

Created On :   23 Sep 2019 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story