प्रोडक्शन शुरू होने से पहले टेस्ला साइबरट्रक की बॉडी को देखा गया

Tesla Cybertruck body spotted before production begins
प्रोडक्शन शुरू होने से पहले टेस्ला साइबरट्रक की बॉडी को देखा गया
साइबरट्रक प्रोडक्शन शुरू होने से पहले टेस्ला साइबरट्रक की बॉडी को देखा गया
हाईलाइट
  • प्रोडक्शन शुरू होने से पहले टेस्ला साइबरट्रक की बॉडी को देखा गया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला की बहुप्रतीक्षित साइबरट्रक को टेक्सास में इसके प्रोडक्शन की आगामी शुरुआत से पहले काम करते हुए देखा गया है। इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 1.5 मिलियन लोग टेस्ला साइबरट्रक में रुचि रखते हैं। पिछले वर्ष के दौरान, अंतिम विनिर्देशों और मूल्य निर्धारण के साथ एक प्रोडक्शन वर्जन अपडेट की उम्मीद की गई थी, हालांकि, कंपनी ने इलेक्ट्रिक ट्रक के बारे में चुप रहने का फैसला किया, जिसमें पहले से ही कई देरी थी।

कंपनी ने पहली बार 2019 में साइबरट्रक की घोषणा की थी। टेस्ला ने दावा किया था कि इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक 2021 के अंत तक बाजार में आ जाएगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जैसे ही समय सीमा नजदीक आया, कंपनी ने घोषणा की कि 2022 तक उत्पादन में देरी हुई है। मार्च में, मस्क ने टेस्ला साइबरट्रक के बारे में एक टिप्पणी की थी और कहा था कि ऑटोमेकर का लक्ष्य इस साल 2023 में प्रोडक्शन के लिए साइबरट्रक के विकास को पूरा करना है।

गिगाफैक्ट्री बर्लिन में मॉडल वाई डिलीवरी की शुरुआत के लिए एक कार्यक्रम के दौरान, एक कर्मचारी ने मस्क से टेस्ला के अल्पकालिक लक्ष्यों के बारे में पूछा था। मस्क ने जवाब दिया, हम इस साल साइबरट्रक के विकास को पूरा करना चाहते हैं और अगले साल प्रोडक्शन के लिए तैयार रहना चाहते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story