टेस्ला के नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप को साइड मिरर के साथ देखा गया

Teslas new Cybertruck prototype seen with side mirrors: report
टेस्ला के नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप को साइड मिरर के साथ देखा गया
रिपोर्ट टेस्ला के नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप को साइड मिरर के साथ देखा गया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला साइबरट्रक प्रोटोटाइप का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे साइड मिरर के साथ एक नया प्रोटोटाइप में देखा गया है। ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, एक नया टेस्ला साइबरट्रक देखने से उम्मीद है कि ऑटोमेकर एक नए प्रोटोटाइप का परीक्षण कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कम रिजॉल्यूशन के कारण, फुटेज से सारी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन एक बात स्पष्ट है - वाहन में साइड मिरर है। पिछले साइबरट्रक ने दिखाया कि प्रोटोटाइप में कोई साइड मिरर नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, टेस्ला एयरोडायनामिक प्रदर्शन में सुधार के लिए कैमरों को साइड मिरर में बदलने की अनुमति देने पर जोर दे रहा है, जो बदले में दक्षता और सीमा में सुधार करता है। इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक इस साल लॉन्च होने वाला था, लेकिन इसे 2022 के अंत तक पेश किया जाएगा।

हाल ही में, ऑर्डर पेज पर, टेस्ला ने फुटनोट्स को अपडेट किया ताकि पुष्टि की जा सके कि 2022 में उत्पादन निकट होने पर कॉन्फिगरेटर उपलब्ध होगा। सीईओ एलोन मस्क ने पुष्टि की कि टेस्ला को 2022 के अंत तक साइबरट्रक उत्पादन शुरू करने की उम्मीद नहीं है।

इसके अलावा, सीईओ ने कहा कि इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक में इतनी नई तकनीक है कि उत्पादन रैंप-अप बहुत मुश्किल होने वाला है। इस देरी के साथ, ऑटो-टेक वेबसाइट को उम्मीद है कि साइबरट्रक प्रोटोटाइप को सार्वजनिक सड़कों पर परीक्षण किया जा रहा है, जैसे कि फोर्ड एफ 150 लाइटनिंग और रिवियन आर 1 टी ट्रक पिछले साल देखे गए थे, लेकिन साइबरट्रक प्रोटोटाइप ²ष्टि दुर्लभ रही है।

आईएएनएस

Created On :   20 Oct 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story