comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

TVS ने 2021 Star City Plus का टीजर किया जारी, जल्द होगी लॉन्च

TVS ने 2021 Star City Plus का टीजर किया जारी, जल्द होगी लॉन्च

हाईलाइट

  • कंपनी ने जारी किया टीजर
  • नई डिजाइन देखने को मिलेगी
  • इसमें नया इंजन मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS (टीवीएस) अपनी पॉपुलर बाइक Star City+ (स्टार सिटी प्लस) के नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने नई 2021 Star City+ का टीजर जारी किया है। जिसे देखकर पता चलता है कि इस बाइक की डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है। 

नई टीवीएस स्टार सिटी प्लस में बदलाव के बावजूद यह बाइक 2020 में लॉन्च की गई बाइक की तरह ही नजर आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को नए कलर ऑप्शन्स के साथ उतारा जा सकता है। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में...

2021 Kawasaki Ninja 300 की बुकिंग हुई शुरू

कब होगी लॉन्च
2021 TVS Star City+ को कब लॉन्च किया जाएगा। इसके बारे में फिलहाल कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि माना जा रहा है उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी मार्च के पहले हफ्ते में ही इसे भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। 

नई स्टार सिटी प्लस में बड़े LED हेडलैंप, फेयरिंग, रियर व्यू मिरर्स,पार्ट-डिजिटल पार्ट-एनालॉग कंसोल, डुअल-टोन सीट, यूएसबी मोबाइल चार्जर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर्स दिए जा सकते हैं।

Bajaj ने भारत में लॉन्च की नई BS6 Pulsar 180, जानें कीमत

इंजन और पावर
TVS Star City+ में नया इंजन मिल सकता है। फिलहाल, वर्तमान बाइक में 109 सीसी का फ्यूल इंजेक्टेड बीएस6 मिलता है। यह इंजन 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 4,500 आरपीएम पर 8.7 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। 

बेहतर माइलेज के लिए इस बाइक में ETFi या Eco थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी दी गई है, इस तकनीक के साथ यह बाइक 70 से 86 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है।  

कमेंट करें
NuU9K