टेस्ला ने की एफएसडी बीटा सॉफ़्टवेयर की कीमत घटाकर 12 हजार डॉलर

टेस्ला ने की एफएसडी बीटा सॉफ़्टवेयर की कीमत घटाकर 12 हजार डॉलर
टेस्ला एफएसडी बीटा सॉफ़्टवेयर की कीमत अब 12,000 डॉलर है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अपने इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की कीमत में उल्लेखनीय कमी करने के बाद, टेस्ला ने अब अपने "फुल सेल्फ-ड्राइविंग" (एफएसडी) बीटा सॉफ्टवेयर की कीमत में 20 प्रतिशत की कटौती की है। टेस्ला एफएसडी बीटा सॉफ़्टवेयर की कीमत अब 12,000 डॉलर है। टेस्ला के ग्राहक कम कीमत पर एफएसडी खरीद सकते हैं, जिसमें सभी ऑटोपायलट फीचर्स के साथ-साथ ट्रैफिक लाइट और स्टॉप साइन का पता लगाने और (आदर्श रूप से) रुकने की क्षमता शामिल है।

जुलाई में, मस्क ने पहली बार टेस्ला के ग्राहकों को "वन टाइम एमनेस्टी" के रूप में एफएसडी बीटा सॉफ़्टवेयर को किसी अन्य वाहन में ट्रांसफर करने का मौका दिया। टेस्ला के मालिक जिन्होंने एफएसडी पैकेज खरीदा है, वे उसे 30 सितंबर तक किसी अन्य नई कार में ट्रांसफर कर सकते हैं।

मस्क द्वारा प्रदान की गई डिटेल्स में यह था कि यह वन टाइम ऑफर होगा और केवल तभी लागू होगा, जब आप तीसरी तिमाही के अंत से पहले अपना ऑर्डर देंगे। एक और जरुरी बात यह है कि जब लोग नई टेस्ला कार के लिए ऑर्डर देते हैं, तो उन्हें ऑर्डर में एफएसडी क्षमता जोड़नी होगी। जिन लोगों को यह ऑफर मिलेगा उन्हें नई टेस्ला खरीदनी होगी और 30 सितंबर तक डिलीवरी लेनी होगी।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Sep 2023 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story