रिपोर्ट: मस्क-इगर प्रतिद्वंद्विता के बीच टेस्ला ने डिज़्नी प्लस को वाहनों से हटाया

मस्क-इगर प्रतिद्वंद्विता के बीच टेस्ला ने डिज़्नी प्लस को वाहनों से हटाया
टेस्ला ने अपने कुछ वाहनों से डिज्नी प्लस को हटा दिया है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क की डिज्नी के सीईओ बॉब इगर के साथ ऑनलाइन लड़ाई के बीच टेस्ला ने अपने कुछ वाहनों से डिज्नी प्लस को हटा दिया है। पिछले हफ्ते, टेस्ला ने डिज्नी प्लस को सूचित किया कि वह बिना कारण बताए अपने वाहनों में टेस्ला थिएटर से अपना मूल ऐप वापस ले लेगा। कुछ दिनों बाद, टेस्ला ने डिज्नी को सूचित किया कि ऐप को केवल टेस्ला मालिकों के लिए हटा दिया जाएगा, जिन्होंने पहले कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया था।

अब, कई टेस्ला यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि डिज्नी प्लस ऐप अब टेस्ला थिएटर में उपलब्ध नहीं है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि अन्य, संभवतः जिन्होंने पहले ऐप का उपयोग किया है, वे अभी भी इसे अपने वाहनों में देख रहे हैं। ऑटोमेकर ने मूल रूप से 2021 में अपने हॉलिडे अपडेट में टेस्ला थ्रेट्रे में डिज़्नी प्लस को जोड़ा था।

ऑनलाइन लड़ाई तब शुरू हुई जब मस्क के सहमत होने और यहूदी विरोधी टिप्पणियों को बढ़ाने के बाद डिज्नी ने एक्स पर विज्ञापन बंद कर दिया, जिसके लिए उन्होंने बाद में माफी मांगी। इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने कहा था कि मनोरंजन दिग्गज द्वारा एक्स से विज्ञापन वापस लेने के बाद इगर को तुरंत निकाल दिया जाना चाहिए।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story