आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी: VinFast VF e34 e-SUV भारत में टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, सामने आई महत्वपूर्ण जानकारी

VinFast VF e34 e-SUV भारत में टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, सामने आई महत्वपूर्ण जानकारी
  • यह कंपनी की एक मिड-साइज एसयूवी है
  • VF e34 को कैमोफ्लैग के साथ देखा गया है
  • ग्लोबल मॉडल की स्टाइल शेयर कर सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वियतनाम की विविनफास्ट ऑटो लिमिटेड (Winfast Auto Limited) भारत में जल्द अपनी नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कंपनी की मिड-साइज एसयूवी विविनफास्ट व्हीएफ ई34 (Vinfast VF e34) को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। जिससे इसकी स्टाइल और डिजाइन का पता चलता है।

आपको बता दें कि, कंपनी ने कुछ दिन पहले ही तमिलनाडु में नए प्लांट की शुरुआत की थी। वहीं इसके कुछ समय बाद ही कंपनी ने अपनी गाड़ियों का भारत में परीक्षण करना शुरू कर दिया था। आगामी एसयूवी को लेकर क्या जानकारी आई सामने, आइए जानते हैं...

टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

Vinfast VF e34 को कैमोफ्लैग के साथ देखा गया है, स्पाई इमेज से इसकी अधिक जानकारी तो नहीं मिली। लेकिन, कहा जा सकता है कि VF E34 विदेशी-स्पेसिफिक एडिशन के साथ अपनी स्टाइलिंग शेयर करेगा। इसकी टेल-लैंप आकार मारुति एर्टिगा के समान नजर आती हैं, हालांकि, उनके पास एक एडिशनल लाइटिंग है जो दोनों छोरों से टेलगेट के बीच तक मिलती है।

एसयूवी में VF E34 प्लास्टिक बॉडी क्लैडिंग और क्रोम विंडो गार्निश के अलावा विंग मिरर को देखा गया है, जिससे पता चलता है कि इसे 360-डिग्री कैमरा के साथ-साथ एक ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट फंक्शन भी मिलता है, जो ADAS सूट का एक हिस्सा होगा। टेस्टिंग से पता चलता है कि केबिन पूरी तरह से ग्रे रंग का है जिसमें क्रोम इन्सर्ट और डुअल-डिजिटल डिस्प्ले है जिसमें से एक वर्टिकल यूनिट है और उसका आकार बड़ा है।

बैटरी और पावर

आपको बता दें कि, VF e34 वर्तमान में वियतनाम और इंडोनेशिया में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कंपनी की रेंज में सबसे छोटी ईवी है। इसमें 110kW का बैटरी पैक मिलता है, जो 318km की रेंज के साथ आजा है। इसे 0 से 100kmph की रफ्तार पकड़ने में 9 सेकेंड का समय लगता है।

Created On :   10 Jun 2024 7:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story