दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत के लिए बड़ी तादाद में ग्लोबल प्रेयर मीट से जुड़े लोग

August 15th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत के लिए बड़ी तादाद में ग्लोबल प्रेयर मीट से जुड़े लोग

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे हो चुके हैं। उन्हें याद करते हुए उनके परिवार के सदस्य, प्रशंसक, इंडस्ट्री से जुड़े उनके सहकर्मियों ने शनिवार को उनके लिए आयोजित एक प्रेयर मीट में हिस्सा लिया।

अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके परिवार के लोग बिहार में स्थित अपने घर में सुशांत के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, कृपया अपने हाथ जोड़ने की एक तस्वीर पोस्ट करें और आज के दिन हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर का हिस्सा बनें। हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांत हैशटैगगॉडइजविदअस।

शुक्रवार के दिन श्वेता ने 15 अगस्त को सुबह दस बजे लोगों के साथ आने और दिवंगत अभिनेता के लिए सामूहिक प्रार्थना करने की अपील की थी।

शनिवार सुशांत को याद करते हुए बड़े पैमाने पर उनके प्रशंसक इस अभियान में शामिल हुए जिसके चलते ट्विटर पर हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर ट्रेंड करने लगा।

अभिनेत्री कृति सैनन ने भी अपने हाथ जोड़ने की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, क्योंकि दुआ मांगना हमेशा ही अच्छा होता है। अपनी दुआ और सकारात्मकता भेज रही हूं। जल्द ही सच्चाई का परचम लहराएं। आज, इस स्वतंत्रता दिवस पर किसी सही चीज व अपने विश्वासों के साथ डटकर खड़े होते हुए आइए हम सभी नकारात्मकता और घृणा से खुद को मुक्त करते हैं।

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उन्हें मिरेकल मैन कहा।

सुशांत के लिए दुआ मांगते हुए अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, एक अलौकिक इंसान, एक शानदार रूह, एक विस्मयकारी व्यक्तित्व। तुम्हारी याद आएगी सुशांत।

योगगुरु बाबा रामदेव भी हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर के ऑनलाइन अभियान में शामिल हुए। इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बाबा रामदेव दिवंगत अभिनेता की याद में हवन करते नजर आ रहे हैं।

एएसएन/एसजीके