Wedding Anniversary: आमिर खान ने पूरे किए किरण संग 15 साल, फैमिली ट्रिप पर पहुंचे "गिर नेशनल पार्क"

Aamir khan and kiran raos celebrate 15th anniversary and his entire family has arrived gir national park 
Wedding Anniversary: आमिर खान ने पूरे किए किरण संग 15 साल, फैमिली ट्रिप पर पहुंचे "गिर नेशनल पार्क"
Wedding Anniversary: आमिर खान ने पूरे किए किरण संग 15 साल, फैमिली ट्रिप पर पहुंचे "गिर नेशनल पार्क"

डिजिटल डेस्क (मुंबई) बॉलीवुड सुपरस्टॉर आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव की शादी को आज 15 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर आमिर अपनी पूरी फैमिली के साथ " गिर नेशनल पार्क" में जंगल सफारी के लिए पहुंचे हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर एक्टर संग उनके बेटे-बेटी,पत्नी, भांजे इमरान और उनकी बेटी को स्पॉट किया गया। गिर के वुड्स होटल में आमिर खान और उनका परिवार ठहरा हुआ हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी "रीना दत्ता " को तलाक दिया और साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, 5 दिसंबर 2011 को सेरोगेसी से आमिर और किरण के एक बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम "आजाद राव खान" रखा गया। 

Aamir Khan's Family Pics With Kiran Rao, Ira And Azad Are Too Adorable To  Miss - NDTV Movies

VIDEOS] Ahead of wedding anniversary, Aamir Khan and Kiran Rao holiday in  Gir Forest with family

आमिर ने फैंस से मिलाया हाथ
बड़ी संख्या में आमिर के फैंस होटल के बाहर उनकी एक झलक के लिए इंतजार कर रहे थे। अभिनेता ने आज सुबह अपनी जंगल सफारी शुरू करने से पहले अपने फैंस से हाथ हिलाकर अभिवादन किया और गिर सफारी के स्पेशल जिप्सी में परिवार के साथ सफारी के लिए रवाना हुए। 

Aamir Khan visits Gir National Park with family

किरण के लेकर क्या कहा था आमिर ने
कुछ साल पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली पत्नी को लेकर कहा था कि, मैं किरण से साल 2001 में फिल्म "लगान" की शूटिंग के वक्त मिला। वो फिल्म में बतौर असिसटेंट डॉरेक्टर के रुप में काम कर रही थी। लेकिन उस वक्त हम न ही अच्छे दोस्त थे और न ही रिलेशनशिप में थे। जब मेरा तलाक हुआ उसके कुछ समय बाद हम दोबारा मिलें, मेरे दु:ख के समय में उसका फोन आया और हमने आधे घण्टे बाद की। फोन रखने के बाद मैंने कहा- ओह,मॉय गॉड,मैं उससे बाद करने के बाद काफी खुश हूं। 

Aamir Khan's Diwali Party With Kiran Rao  Son Azad | Latest Bollywood Live  News  Updates - YouTube

आमिर का वर्कफ्रंट
अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में वो फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे थे। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं, जिसे डॉयरेक्ट अद्वैत चंदन ने किया है।

Aamir Khan unveils Kareena Kapoor Khan's look from 'Laal Singh Chaddha' |  Celebrities News – India TV
 

 

Created On :   28 Dec 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story