comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सुतली बम बनीं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स को कहा- Thanks for making my day guys!

सुतली बम बनीं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स को कहा- Thanks for making my day guys!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। प्रियंका चोपड़ा का फैशन सेंस अक्सर सुर्खियों में रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, हाल ही में उनका सुतली बम वाला लुक बहुत वायरल हो रही है। प्रियंका चोपड़ा ने एक इवेंट में बिल्कुल हटके ड्रेस पहन रखी थी लेकिन इस लुक की वजह से उन्हें ट्रोल कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर मीम्स के भंडार लग गए है और एक्ट्रेस ने खुद भी कुछ मीम्स शेयर करते हुए लिखा कि, Too funny... Thanks for making my day guys!

बता दें कि, प्रियंका ने कुछ वक्त पहले अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' के प्रमोशन के लिए एक लाइव सेशन किया था और इस सेशन के दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन और ब्लैक ड्रेस पहनी थी लेकिन उनकी ये ड्रेस अजीबो-गरीब पैटर्न की थी,जिसकी वजह से लोगों ने ऐसे मजेदार मीम्स बनाए कि प्रियंका भी इन्हें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं। प्रियंका ने सिर्फ ट्वीटर बल्कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी मीम्स शेयर किए है। इनमें से किसी में प्रियंका पॉकेमॉन बनीं नजर आ रही हैं तो किसी में सुतली बम। कई ने तो प्रियंका की तुलना लॉलीपॉप से भी की है।

Priyanka Chopra's Met Gala dress took 1500 hours to create | Met gala dresses, Gala dresses, Met gala

ये पहली बार नहीं जब प्रियंका को अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है, इससे पहले भी वो कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल हो चुकी है। 26 जनवरी 2020 को आयोजित ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा पति और सिंगर निक जोनस के साथ पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी। उसकी वजह से भी एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था। 

Priyanka Chopra's response after being attacked by trolls for her Grammy Dress Fiasco - Digiglamm

कमेंट करें
PVL1f