दैनिक भास्कर हिंदी: बेटे ने New Year पर पिता इरफ़ान को याद करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की Rare Pics

January 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान साल 2020 में दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। उन्होनें न सिर्फ हिन्दीं फिल्मों में बल्कि हॉलीवुड की दुनिया में भी नाम कमाया था। हर कोई उनके काम की तारीफ करते नहीं थकता। बता दें कि एक्टर के बेटे बाबिल खान ने आज अपने पिता को न्यू ईयर के खास मौके पर याद करते हुएं एक इमोशनल पोस्ट डाला। 

Irrfan Khan's Son Babil Khan Shares Unseen Pics of Actor, Slams Bollywood  For All These Reasons | India.com

बाबिल ने लिखा- अगला कदम आपके बिना, लेकिन आपकी अच्छाई के साथ, पब्लिक को हैपी न्यू ईयर। बाबिल ने अपने पिता की याद में कुछ फोटो भी शेयर की हैं। एक फोटो में वो और इरफान बेड पर रिलेक्स होकर लेटे हैं। बाप-बेटे की ये जोड़ी कमाल की लग रही हैं। 

Irrfan Khan's son Babil's emotional post for dad: 'Waking up is the worst,  I hate realising everyday you're gone' - bollywood - Hindustan Times

इरफान इतने शानदार एक्टर थें कि उनकी मौत पर शायद ही कोई होगा जिसकी आंखों से आंसू न छलके हो। वो न सिर्फ अच्छे एक्टर बल्कि एक अच्छे इंसान भी थे। 

Irrfan Khan's son Babil told the truth after his father's death, said- My  father lost to Six Pack Abs - informalnewz

बता दें कि इरफान  खान का निधन पिछले साल 29 अप्रैल को हुआ था। क्योंकि वो लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। इरफान आज भले ही हमारे बीच न हों लेकिन वो हमेशा सभी के दिल में रहेंगे। वही उनकी आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स रिलीज होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)