दैनिक भास्कर हिंदी: B'Day: सोहा अली खान को भाभी करीना ने इस अंदाज में किया विश

October 4th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति अभिनेता कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर एक एक पोस्ट किया है। वहीं भाभी करीना कपूर खान और बॉलीवुड के अन्य दोस्तों ने सोहा को जन्मदिन की बधाई दी है। 

करीना कपूर खान ने अपने पोस्ट लिखा, 'मजाकिया, कूल, समझदार, प्यारभरी, सपोर्ट करने वाली, परिवार का स्तम्भ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी खूबसूरत ननद...तुम्हें हैप्पी बर्थडे। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं।

वहीं कुणाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सोहा की एक खुशनुमा तस्वीर साझा करते हुए लिखा, केवल वह ही ऐसी हैं जो मुझमें मौजूद सभी इमोशंस को जगा सकती हैं। वो ऐसी मुस्कुराहट हैं, जिसके कारण मैं खुश होता हूं, जब मैं उदास होता हूं तो मेरे लिए वो एक किरण हैं और जब मेरे पास शब्द खत्म हो जाते हैं, तो वो मेरे लिए डिक्शनरी हैं।

इसके अलावा अपने जन्मदिन पर खुद सोहा ने एक पोस्ट की। इसमें वह अपनी बेटी को गले लगाए नजर आ रही हैं, साथ ही इसमें बेटी इनाया की बनाई एक पेंटिंग भी है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जन्मदिन का अब तक का सबसे अच्छा तोहफा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best birthday present ever!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on