वरुण धवन का वर्कआउट वीडियो वायरल, स्ट्रीट डांसर के दौरान ऐसे रखा खुद को फिट

Bollywood Actor Varun Dhawan Workout Video Went Viral
वरुण धवन का वर्कआउट वीडियो वायरल, स्ट्रीट डांसर के दौरान ऐसे रखा खुद को फिट
वरुण धवन का वर्कआउट वीडियो वायरल, स्ट्रीट डांसर के दौरान ऐसे रखा खुद को फिट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो वरुण के जिम का है, जिसमें वे एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। उनका हार्ड वर्कआउट वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए खुद को तैयार किया। इसी के साथ ही वे लोगों को फिटनेस गोल भी दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने अपनी पोस्ट में कहा कि मैं जब भी कुछ मीठा खाने के बारे में सोचता हूं। मेरे ट्रेनर मुझे यह वीडियो दिखाते हैं, जो मुझे पसंद है। मुझे यहां तक लाने की प्रक्रिया बेहद कठिन थी, क्योंकि मैं अपने शरीर की चर्बी को 18 प्रतिशत से 8 प्रतिशत तक लाना चाहता था। मैं 8 घंटे नाच रहा था। मैंने 3 महीनों के लिए नमक और चीनी को पूरी तरह से लेना बंद कर दिया था और बेहद कम कार्ब्स पर था। मुझे अभी भी पूरे दिन उस डांस को करने के लिए उर्जा की आवश्यकता थी। अतत: अंततः मेरे पास एक महान टीम थी और इस @prashantsixpack @rohanbodysculptor @remodsouza को हासिल करना चाहता था। मैंने यात्रा को अधिक पसंद किया, फिर परिणाम। तो इस क्रिसमस मैं कुछ मीठा खा सकता हूं।

बता दें वरुण जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनीं यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   26 Dec 2019 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story