comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

परिणीति चोपड़ा हो गई ट्रोल, लोगोंं ने कहा- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल

परिणीति चोपड़ा हो गई ट्रोल, लोगोंं ने कहा- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। परिणीति चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने में आ गई है। डब्बू रतनानी ने हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर खींची थी,जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने परिणीति को ट्रोल करना शुरु कर दिया और कमेंट करते हुए कहा, गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल। परिणीति के फैंस भी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे है। 

देखिए, तस्वीर पर लोगों के कमेंट

dabboo

  • ये कोई पहली बार नहीं हैं,जब किसी एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया है,इससे पहले भी डब्बू रतनानी की क्लीक की हुई फोटो में कियारा आडवाणी को ट्रोल किया गया था।
  • लोगों ने परिणीति की भी तस्वीर पर बड़े अजीबो-गरीब कमेंट करते हुए ट्रोल किया है।
  • एक यूजर ने कहा कि, गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल। वहीं दूसरे ने कहा ये तो कचरा है इसको फेंको बाहर। एक ने तो यहां तक कहा कि, फोटो में ओवर एडिटिंग है।
  • परिणीति के कपड़े न होने पर भी कमेंट किया गया है। इन सब के बावजूद इस फोटो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 
  • बता दें कि, इस फोटो में परिणीति चोपड़ा कचरें की पेटी में बड़े आराम से लेटी दिख रही है। वे कैमरे की ओर देखती नजर आ रही है। वही डब्बू रतनानी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हिच योर वैगन टू ए स्टार' यानी अपनी गाड़ी को सितारों तक खींचो।
कमेंट करें
gNf8Y