• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • Bollywood Drug Case NCB Probe Live Update Rakul Preet Deepika Padukone Shraddha Kapoor karishma NCB raids in Mumbai Sushant death

दैनिक भास्कर हिंदी: ड्रग केस: NCB की पूछताछ में रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा ठीकरा, ड्रग चैट ग्रुप की एडमिन न‍िकलीं दीपिका, सारा और श्रद्धा से भी होगी पूछताछ

September 25th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग्स के तार ने पूरे बॉलीवुड में एक नया बवाल खड़ा कर दिया है। ड्रग्स कनेक्शन के खुलासे के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार इस एंगल की जांच कर रहा है और अब एक-एक करके 50 से अधिक फिल्मी सितारे एनसीबी के रडार में आ गए हैं। बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियां ड्रग्स केस में फंस गई हैं। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने ड्रग्स कनेक्शन में रकुलप्रीत और दीपिका और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्षितिज प्रसाद से भी सवाल-जवाब हुए। इसी बीच मुंबई में तीन जगहों पर एनसीबी ने छापेमारी भी की। गौरतलब है कि, ड्रग कनेक्शन में एनसीबी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत करीब दर्जनभर लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।  

ड्रग्स कनेक्शन की जांच से जुड़े LIVE Update:

एनसीबी ऑफिस में दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ
एनसीबी दफ्तर में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की गई। बता दें कि, दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें दोनों के बीच हैश को लेकर बात हो रही थी। पूछताछ में करिश्मा ने ड्रग्स के किसी मामले शामिल होने से इनकार किया। बाद में एनसीबी ने दीपिका के साथ उसके चैट दिखाए तो उसने दीपिका के लिए ड्रग्स खरीदने की बात स्वीकार कर ली। उसने दावा किया कि दीपिका ने इस ग्रुप से उसे जबरन जोड़ा था। करिश्मा पूछताछ शुरू होते ही रोने लगी। उसे शनिवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उसे दीपिका के साथ बिठाकर पूछताछ की जा सकती है।

एनसीबी दफ्तर में रकुलप्रीत सिंह

एनसीबी की करीब 4 घंटे की पूछताछ में रकुलप्रीत ने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट की बात कुबूल की है, लेकिन उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि, उनका ड्रग्‍स से कोई लेना देना नहीं है। उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स का सेवन नहीं किया। रकुल ने सारा ठीकरा रिया के सिर फोड़ते हुए कहा, रिया के ड्रग्‍स उनके घर पर थे और इसी को लेकर उनके और रिया के बीच चैट हुई थी। रकुल ने कहा, रिया ने ड्रग्‍स मंगवाए थे। दरअसल, चैट में रकुलप्रीत ने रिया से कहा था, घर पर जो तुम्‍हारा सामान पड़ा है वह ले जाओ। 

वॉट्सऐप ड्रग चैट ग्रुप की एडमिन दीपिका
ड्रग चैट मामले में दीपिका पादुकोण की मुश्‍क‍िलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि, जिस वॉट्सऐप ग्रुप में ड्रग चैट हुई थी, दीपिका उस ग्रुप की एडमिन थीं। खुद दीपिका ने 2017 में उस ग्रुप पर ड्रग्स की मांग की थी। उस ग्रुप में जया साहा और करिश्मा भी थीं। दीपिका पादुकोण हैश (हशीश) और वीड की मांग कर रहीं थीं। इसी ग्रुप में दीपिका ने लिखा था कि माल है क्या। दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया शाह भी इस ग्रुप की ऐडमिन थीं। कई नामी सितारे और उनके मैनेजर इस ग्रुप के हिस्सा थे और इसे कुछ महीने पहले ही डिलीट किया गया है। ग्रुप में कुल 12 लोग शामिल थे। एनसीबी को ग्रुप में कई ड्रग चैट मिली है। जिसके आधार पर जांच एजेंसी ड्रग सिंडिकेट ऑपरेट करने का मामला दर्ज कर सकती है। इससे यह भी खुलासा हुआ कि है कई सितारे अपने मैनेजर या स्टाफ का इस्तेमाल ड्रग्स खरीदने के लिए करते थे।

- मुंबई में तीन जगहों पर एनसीबी की छापेमारी

 

दीपिका, सारा, श्रद्धा से होगी पूछताछ

ड्रग्स मामले में फंसी तीन बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, साराअली खान और श्रद्धा कपूर ने शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ करेगी।दीपिका को समन भेजकर शुक्रवार को  ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने शनिवार को आने की बात कही जिसे जांच एजेंसी ने स्वीकार कर लिया। वहीं जांच एजेंसी ने यह भी साफ कर दिया है कि दीपिका के पति रणबीर सिंह ने पूछताछ के दौरान अभिनेत्री के साथ रहने के लिए कोई अर्जी नहीं दी है।  
 

खबरें और भी हैं...