दैनिक भास्कर हिंदी: 'तूफान' का ट्रेलर 30 जून को होगा रिलीज, फरहान ने 2 नए पोस्टर के साथ किया ऐलान

June 29th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तूफान' का ट्रेलर 30 जून को रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी फरहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को दी। फरहान ने अपने ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि,  "जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार ने आपको जोड़ रखा है। 30 जून को ट्रेलर आउट हो रहा है।" बता दें कि, कोविड की वजह से फरहान की फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

फरहान ने दो नए पोस्टर शेयर किए। पहले पोस्टर में वो और मृणाल ठाकुर एक-दूसरे की तरफ रोमांटिक अंदाज से देख रहे है। फरहान के सर से खून में बह रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में फरहान फाइट करने के लिए रिंग के अंदर और परेश रावल बाहर नजर आ रहे है। बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिसमें फरहान एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभा रहे है।

फरहान ने कुछ समय पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। 'तूफान' 16 जुलाई 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज होगी। इस फिल्म में फरहान, परेश और मृणाल के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी अहम किरदार में नजर आने वाले है फरहान ने फिल्म में एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया है। इस फिल्‍म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम क‍िरदार में नजर आएंगे। इन तीनों के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी अहम किरदारों में दिखेंगे।