दैनिक भास्कर हिंदी: नीना गुप्ता बनी बूढ़ी दादी, कहा- अभिनेताओं के पास भी कुछ अलग करने का मौका

May 17th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की मशूहर अदाकारा नीना गुप्ता का जलवा इन दिनों फिल्मों में बरकरार हैं। एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाली नीना गुप्ता अब आपको "बूढ़ी दादी" के किरादार में नजर आने वाली है। जी हां, नीना ने फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन में एक उम्रदराज दादी की भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस कहती हैं कि, आजकल फिल्म निमार्ताओं की तरह, अभिनेताओं के पास भी 'हटके' कुछ चुनने का मौका है।

क्या हैं फिल्म की कहानी

  • अभिनेत्री नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म "सरदार का ग्रैंडसन" में एक सरदार की भूमिका निभाई है, जो दिल से पीएफ गोल्ड वाली एक उग्र बूढ़ी दादी है।
  • ये दादी लाहौर में अपना घर देखना चाहती है। परफेक्ट लुक के लिए एक 61 साल की नीना ने 90 साल के एक व्यक्ति को प्रोस्थेटिक्स की मदद से जिंदा करने की कोशिश की हैं।
  • अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए नीना कहती हैं कि, लोग पुराने पात्रों को चित्रित करने से नहीं कतरा रहे हैं।
  • नीना ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि, ऐसा इसलिए है क्योंकि समय बदल गया है और जिस तरह से लोग स्क्रिप्ट लिख रहे हैं - वह अलग तरह की स्क्रिप्ट है। जिस तरह से अभिनेताओं को विभिन्न प्रकार की चीजें मिल रही हैं भूमिकाएं और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि दर्शक इसे स्वीकार कर रहे हैं, इससे भी मदद मिली है। यह बहुत उत्साहजनक बात है।
  • नीना को काफी उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म में उनका रोल पसंद आएगा।
  • नीना आगे कहती हैं कि, अगर लोग मुझे इस फिल्म में पसंद करते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी और मुझे लगता है कि और भी बहुत से कलाकार होंगे जो ऐसा कुछ करने की हिम्मत रखते होंगे। पहली बात मैंने कहा था ऐसी बूढ़ी औरत का किरदार नहीं निभाना चाहती, लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने कहा मुझे यह करना है।
  • अभिनेत्री ने आगे कहा आजकल, हम अभिनेताओं के पास थोड़ा हटके करने का मौका है। अभिनेता प्रयोग करने में बहुत खुश हैं- जैसे निर्माता, निर्देशक और लेखक प्रयोग कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा समय है।
  • बता दें कि, सरदार का ग्रैंडसन 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)