सचिन जिगर का ' न नई सुनना' गाना रिलीज़ - अब तक रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो से बिल्कुल अलग

Sachin Jigar new song released by Sony Music India
सचिन जिगर का ' न नई सुनना' गाना रिलीज़ - अब तक रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो से बिल्कुल अलग
सचिन जिगर का ' न नई सुनना' गाना रिलीज़ - अब तक रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो से बिल्कुल अलग

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आइकॉनिक म्यूजिकल  जोड़ी, सचिन-जिगर ने आज सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज "ना नई सुनना" की काल्पनिक दुनिया में श्रोताओं का स्वागत किया है। इंटरनेशनल डीजे R3HAB और सचिन - जिगर ने मिलकर जो गाना रिलीज़ किया है वह एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में जिगर सरैया, क्रिस्टल डिसूजा और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह नज़र आ रहे है। 

यह म्यूज़िक वीडियो रंगों से भरपूर है क्योंकि जिगर और क्रिस्टेल एक ऐसी आभासी दुनिया में प्रवेश करते हैं जहां  - कैंडी के बादलों से लेकर चमकदार डिस्को बॉल ग्रहों, विशाल उड़ान डोनट्स और यहां तक कि एक गुलाबी पालतू बाघ तक संभव है । जिगर सरैया और निकिता गांधी द्वारा गाए गए इस गाने को वायु ने लिखा है। यह गाना बहुत ही पावरफुल और कंटेम्प्ररी एलिमेंट्स का मिश्रण है, और साथ ही यह गाना सुनते ही लोग डांस फ्लोर पर जरूर थिरकेंगे। एक साल की अनिश्चितताओं के बाद, "ना नई सुनना" लंबे समय से चली आ रही मस्ती की कसर को पूरा करने का वादा करता है।

Sachin-Jigar to perform at Indian Film Festival of Melbourne

सचिन - जिगर का मानना है कि ," "R3HAB",  इस समय सात समंदर पार हैं । उनके साथ "ना नई सुनना" पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। स्वतंत्र म्युज़िक हमें क्रिएटिव फ्रीडम देती है जिसकी वजह से म्युज़िक के साथ अलग अलग एक्सपेरिमेंट करने की सम्भावनाये बढ़ जाती हैं। श्रोताओं को एक अनूठा गाना देने के उद्देश्य से हमने  इस गाने के ज़रिये  विभिन्न ध्वनियों को पेश किया है। इस गाने का म्युज़िक वीडियो और इसके  ट्रैक के बीच अच्छा तालमेल है।  हम "ना नई सुनना" की दुनिया  में दर्शको का स्वागत करते हैं।" 

क्रिस्टल डिसूज़ा जीवनी (Biography) - JiNuskheJi

अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा कहती हैं, "ना नई सुनना"  मेरी तरह का गाना  है | मुझे बहुत खुशी है कि यह गाना रिलीज़ हो चुका है और अब  सभी लोग इसका आनंद उठा सकेंगे ! इस गाने के  वीडियो शूट के  दौरान बहुत मज़ा आया और मैं सचिन - जिगर और R3HAB के साथ काम कर के बेहद खुश हूँ। उम्मीद करती हूँ कि दर्शक इस गाने का अधिकाधिक आनन्द लेंगे।"

Bharti Singh Birthday Special Unknown Facts Related To Comedian Life And  Career - Bharti Singh Birthday: 2 साल कम उम्र में खोया था पिता का साया, मां  ने की थी गर्भ में

भारती सिंह कहती हैं, "मैंने कभी नहीं  सोचा था  कि मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बनूंगी जिसे बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया  गया है । मुझे "ना नई सुनना" की दुनिया से परिचित कराने के लिए सचिन - जिगर को  शुक्रिया अदा करती हूँ । यह मज़ेदार गीत आश्चर्य से भरपूर  है और मैं उम्मीद करती हूँ कि दर्शक इसका लुफ्त उठाएंगे।" सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़ किया गया, "ना नई सुनना" अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Created On :   4 March 2021 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story