comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

खत्म हुई लव आजकल 2 की शूटिंग, इमोशनल हुए सारा और कार्तिक

खत्म हुई लव आजकल 2 की शूटिंग, इमोशनल हुए सारा और कार्तिक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिलहाल 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी थे। लगातार 66 दिन की मेहनत के बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इस दौरान सारा और कार्तिक काफी उदास नजर आ रहे थे। शूटिंग के बाद सारा और कार्तिक ने एक सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा। फिल्म के सेट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो फिल्म आजकल की शूटिंग के आखिरी दिन का है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन डॉयरेक्टर इम्तियाज अली के गले लगकर रो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे फिल्म की शूटिंग खत्म होने की वजह से उदास हैं। 

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर  लिखा कि "जब वीरा कहती है...पर ये रास्ता, ये बहुत अच्छा है। मैं चाहती हूं कि ये रास्ता कभी खत्म ना हो। मुझे इम्तियाज अली के साथ शूट करने पर ऐसा ही महसूस हुआ।"

कार्तिक ने आगे लिखा कि "66 दिन भी कम लगे। शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक ऐसी फिल्म जिसे मैं चाहता था कि वो कभी खत्म ना हो। मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया। इस पूरी जर्नी में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं हो सकता था। मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's a WRAP!! 66 days & a million memories Thank you @imtiazaliofficial for making my dream come true I truly appreciate your warmth, patience and consideration with me every single day. Being on your set has been a privilege that I will always cherish and already miss Thank you @kartikaaryan for instantly making me comfortable with you, for selflessly giving and for consistently looking out for me. From coffee’s about you to chai’s with you, I wish we could do it all over again I’m going to miss you more than you know and more than I can admit Imtiaz Ali’s next with @kartikaaryan and @randeephooda. ‬ ‪Releasing on 14th Feb 2020. Presented by @officialjiocinema , #DineshVijan’s @maddockfilms , @imtiazaliofficial & @reliance.entertainment @wearewsf

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सिर्फ कार्तिक ने ही नहीं बल्कि सारा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। सारा ने कार्तिक के बारे में लिखा कि "आपके साथ काम करते वक्त मुझे कंफर्टेबल फील कराने के लिए आपका शुक्रिया।" "मुझे इतना कुछ देने और लगातार मेरा ख्याल रखने के लिए भी शुक्रिया। आपके साथ कॉफी से लेकर चाय पीने तक, मैं उम्मीद करती हूं कि ये सब हम लोग फिर से कर पाएंगे। मैं आपको इतना ज्यादा मिस करने वाली हूं जितना आप सोच भी नहीं सकते।" फिल्म की शूटिंग के दौरान जितना मजा कार्तिक और सारा ने किया है। उम्मीद है फिल्म देखकर आपको भी उतना ही मजा आएगा। 

कमेंट करें
7zMCm
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।