comScore

B'DAY: करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा, आज है बॉलीवुड की मोस्ट चार्मिंग पर्सनैलिटी

B'DAY: करण जौहर के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा, आज है बॉलीवुड की मोस्ट चार्मिंग पर्सनैलिटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग पर्सनैलिटी में गिने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा आज 35 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ ने बी-टाउन में लगभग 7 साल पूरे कर लिए हैं, और इन सालों में सिद्धार्थ ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर दर्शकों को इंटरटेन किया है। सिद्धार्थ ने 2012 में आई फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने  "एक विलेन" और "अय्यारी" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से सबको अपने टैलेंट का परिचय दिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 18 साल की उम्र में एक मॉडल के तौर में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 2010 में आई फिल्म 'माइ नेम इज़ ख़ान' में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। करण जौहर के टीन ड्रामा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में लीड रोल के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यूट के लिए नॉमिनेट किया गया। 

मल्होत्रा ने कॉमेडी-ड्रामा 'हंसी तो फंसी' में एक बिजनेसमैन, रोमांटिक थ्रिलर एक विलन में एक क्रिमिनल और पारिवारिक नाटक 'कपूर एण्ड सन्स' में एक राइटरकी भूमिका निभाई है। उन्होंने इस शुरुआती सफलता के बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

कमेंट करें
bdn5z