comScore

SSR-Disha Death Link: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया, दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत

SSR-Disha Death Link: सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया, दिशा की मौत की खबर सुनकर बेहोश हो गए थे सुशांत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी या फिर उन्होंने खुदकुशी की थी इसकी जांच केंद्रीय एजेंसी कर रही है। इस बीच रिपब्लिक टीवी ने सुशांत के फ्लेटमेट सिद्धार्थ पिठानी के CBI को दिए स्टेटमेंट को एक्सेस किया है। सिद्धार्थ ने CBI को बताया कि दिशा सालियान की मौत की खबर सुनकर सुशांत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो बोले रहे थे कि उन्हें मार दिया जाएगा। पिठानी के इस बयान से दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन जुड़ता दिखाई दे रहा है।

सिद्धार्थ ने CBI को बताया कि सुशांत को अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। उन्होंने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। उन्होंने CBI को यह भी बताया कि रिया अपने साथ 8 जून को सुशांत का लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव ले गई थी। सुशांत को यही डर सता रहा था कि रिया उसके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी फंसा सकती है। सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत 8 जून का कोई न कोई राज जरूर जानते थे। तभी उन्हें अपनी जिंदगी पर भी खतरा लग रहा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी 14 जून को मुंबई स्थित उनके घर में फंदे से लटकी मिली थी। इससे कुछ ही दिन पहले 8 जून को उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई थी। इन दोनों की मौत को मुंबई पुलिस ने खुदकुशी बताया था लेकिन सीबीआई हत्या और खुदकुशी दोनों एंगल को ध्यान में रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। सुशांत और दिशा की मौत के लिंक को लेकर हाल ही में बीजेपी नेता नितेश राणे ने भी बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि दिशा की मौत के बारे में उनका मंगेतर रोहन राय सब कुछ जानता है।

महाराष्ट्र के कद्दावर नेता नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नितेश राणे ने रिपब्लिक भारत न्यूज चेनल को एक इंटरव्यू कहा था कि उन्हें दिशा सालियान की मृत्यु का सच पता है, लेकिन वो चाहते हैं कि दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन खुद सामने आकर सच सबको बताएं। नितेश राणे ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि रोहन के पास 8 जून की रात का बड़ा सच है, जिस कारण वो इतने दिनों से मैंगलोर में जाकर बैठे हैं। उनके बिना यह जांच पूरी ही नहीं हो सकती है। 

नितेश राणे ने कहा था कि जो रोहन राय सबूतों को छिपा रहा है वो मेरे पास है। अगर रोहन CBI को सच नहीं बताएगा तो मैं बताऊंगा। जो 8 तारीख को हुआ है मैं वो CBI को बताऊंगा। जो दिशा के साथ रहता था रोहन वो गायब क्यों है? जब दिशा गिरी तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया? पार्टी में दिशा को बुलाया गया था लेकिन वो नहीं जाना चाहती थी। नितेश राणे ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत 8 जून के बाद काफी परेशान थे। 8 तारीख को ऐसे कौन से लोग पार्टी में मौजूद थे, जिनको बचाने के लिए सरकार इतनी मेहनत कर रही है ?
 

कमेंट करें
RZ2mU