सीबीआई जांच के फैसले पर सुशांत की बहन श्वेता ने जताई खुशी

Sushants sister Shweta expressed happiness over the decision of CBI investigation
सीबीआई जांच के फैसले पर सुशांत की बहन श्वेता ने जताई खुशी
सीबीआई जांच के फैसले पर सुशांत की बहन श्वेता ने जताई खुशी

मुंबई, 19 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार की सुबह दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता की मौत पर सीबीआई जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

शीर्ष अदालत के इस निर्णय के बाद श्वेता ने कई सारे ट्वीट के माध्यम से अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पर अपना भरोसा भी जताया।

अपने अकाउंट से ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, आखिरकार हमें सफलता मिली!! सीबीआई फॉर एसएसआर!! सीबीआई ने जांच की जिम्मेदारी ली।

उन्होंने आगे लिखा, शुक्रिया भगवान! आपने हमारी दुआएं कबूली, लेकिन यह महज शुरुआत है..सच्चाई की ओर पहला कदम! सीबीआई पर पूरा भरोसा है। हैशटैगक्ट्रिीऑफफेथ, हैशटैगग्लोबलप्रेयर्सफॉरएसएसआर हैशटैगवेलफेयरफैमिली, हैशटैगसीबीआईटेक्सओवर।

श्वेता आगे लिखती हैं, मेरे एक्सटेंडेड परिवार को बधाई। बहुत खुश हूं..जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम। हैशटैगफॉरसुशांतसिंहराजपूत हैशटैगआवरफुलफेथऑनसीबीआई।

श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने भी इस फैसले की सराहना की।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, सीबीआई जांच से जो भी परिणाम आएगा, उससे कम से कम अब हमें एक साफ व निष्पक्ष जांच की सुविधा मिलेगी। करोड़ों भारतीयों के सपनों और आकांक्षाओं का मान रखने के लिए भारतीय न्याय प्रणाली को बहुत-बहुत शुक्रिया। हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर को धन्यवाद जिन्होंने इस जीत के लिए काफी संघर्ष किया।

एएसएन-एसकेपी

Created On :   19 Aug 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story