कभी बाल तो कभी दमकती गोरी स्किन बनी रिजेक्शन की वजह, द केरल स्टोरी से अदा शर्मा को हैं काफी उम्मीदें

कभी बाल तो कभी दमकती गोरी स्किन बनी रिजेक्शन की वजह, द केरल स्टोरी से अदा शर्मा को हैं काफी उम्मीदें
अदा शर्मा का फिल्मी दुनिया में शुरूआती वक्त काफी मुश्किलों से भरा रहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज होने से पहले ही काफी विवादों का सामना कर चुकी हैं। साथ ही सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से कई डायलॉग्स भी हटाए है। हालांकि, सभी विवादों से आगे बढ़ फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं और इसे अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा हैं। इसी के साथ फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इस फिल्म से कई उम्मीदें लगा रखी हैं, क्योंकि अदा को बॉलीवुड में 15 साल हो गए हैं लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट साबित नहीं हो पाई हैं। द केरल स्टोरी उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती हैं। आपको बता दें कि, अदा को सिनेमा जगत में अपना डेब्यू करने से पहले काफी रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था।

क्या रही रिजेक्शन की वजह

अदा शर्मा का फिल्मी दुनिया में शुरूआती वक्त काफी मुश्किलों से भरा रहा। उन्होंने काफी ऑडिशन्स दिए मगर हर जगह से उन्हें निराशा ही मिली। उन्हें ज्यादातर जगहों से सिर्फ तीन वजहें बताकर रिेजेक्ट कर दिया जाता था।

कर्ली बाल बने वजह

जिस कर्ली बाल के कारण कंगना रनौत और तापसी पन्नू जैसी एक्ट्रेस ने फिल्मी जगत में इतना नाम कमाया हैं उन्हीं कर्ली बालों के चलते अदा शर्मा को कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा हैं।

गोरी स्कीन बनी वजह

कर्ली बालों के बाद अदा के रिजेक्ट होने की दूसरी वजह बना उनका चेहरा। अदा शर्मा ने काफी ऑडिशन्स दिए जिसमें उनकी दमकती गोरी स्किन के चलते कई कास्टिंग डायरेक्टर्स ने उन्हें 'ज्यादा ही छोटी दिखती हो' कहकर रिजेक्ट किया था।

एक्सेंट बना वजह

इतनी बार रिजेक्ट होने के बाद उन्होंने अपने लुक्स पर और काम किया लेकिन फिर भी उनके हिंदी एक्सेंट के कारण उन्हें रिजेक्शन का मुंह देखना ही पड़ा। उनके माता-पीता के साउथ इंडियन होने के कारण अदा का हिंदी एक्सेंट भी कुछ ठिक नहीं था इसलिए कई बार उन्हें सिर्फ एक्सेंट के कारण रोल नहीं मिल पाया।

एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई

मुंबई में जन्मी अदा शर्मा के पिता एस एल शर्मा तमिलनाडु के रहने वाले थे और इंडियन मर्चेंट नेवी में कैप्टेन थे, साथ ही अदा की मां शीला शर्मा केरल की रहने वाली थी। अदा ने 10वीं की पढ़ाई के बाद ही यह तय कर लिया था कि उन्हें एक्ट्रेस बनना हैं लेकिन उनके माता-पिता ने जोर दिया कि उन्हें पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लेनी चाहिए। 12वीं के बाद अदा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया। अदा ने भले ही आगे पढ़ाई नहीं की हो लेकिन उन्होंने मुंबई के नटराज गोपी कृष्ण कथक डांस एकेडमी से ग्रेजुएशन किया और यूएस जाकर चार महीने तक बैले, साल्सा और जैज सीखा।

Created On :   6 May 2023 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story