गैस रिसाव: कोरोमंडल इंटरनेशनल ने कहा, चेन्नई प्लांट में अमोनिया रिसाव के बाद सामान्य स्थिति बहाल

कोरोमंडल इंटरनेशनल ने कहा, चेन्नई प्लांट में अमोनिया रिसाव के बाद सामान्य स्थिति बहाल
गैस रिसाव की रिपोर्ट के बाद चेन्नई के एन्नोर प्लांट में सामान्य स्थिति बहाल हो गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोमंडल इंटरनेशनल ने बुधवार को कहा कि अमोनिया गैस रिसाव की रिपोर्ट के बाद चेन्नई के एन्नोर प्लांट में सामान्य स्थिति बहाल हो गई है। कंपनी ने कहा, “हमने 26 दिसंबर को 23.30 बजे संयंत्र परिसर के बाहर, तट के पास अमोनिया अनलोडिंग पाइपलाइन में असामान्यता देखी। हमारी मानक संचालन प्रक्रिया तुरंत सक्रिय हो गई, और हमने अमोनिया प्रणाली सुविधा को अलग कर दिया और कम से कम समय में स्थिति को सामान्य कर दिया।”

आगे कहा, “प्रक्रिया के दौरान, स्थानीय समुदाय के कुछ सदस्यों ने असुविधा व्यक्त की और उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता दी गई। सभी सुरक्षित हैं और सामान्य स्थिति बहाल हो गई है। हमने संबंधित अधिकारियों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। कोरोमंडल ने हमेशा उच्चतम सुरक्षा मानकों और आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रणाली का पालन किया है।” बीएसई पर कोरोमंडल इंटरनेशनल का स्टॉक 2 फीसदी से ज्यादा गिरकर 1,231 रुपये पर है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story