200 फैशन, लाइफस्टाइल ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए मिंत्रा ने की 'राइजिंग स्टार्स' प्रोग्राम की घोषणा

200 फैशन, लाइफस्टाइल ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए मिंत्रा ने की राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम की घोषणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत की लीडिंग फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल प्लेटफार्मों में से एक मिंत्रा ने शुक्रवार को देश में डी2सी इकोसिस्टम को मजबूत करने के लिए 'मिंत्रा राइजिंग स्टार्स' प्रोग्राम की घोषणा की। यह प्रोग्राम अगले चार महीनों में अपने पहले एडिशन में 200 डिजिटल-फर्स्ट-मेड-इन-इंडिया फैशन, फुटवियर, होम और एक्सेसरीज ब्रांडों को शामिल करने पर विचार कर रहा है और उनके विकास में तेजी लाने के लिए एंड-टू-एंड सपोर्ट सर्विस का विस्तार करेगा।

इस प्रोग्राम के साथ, ब्रांड-बिल्डिंग में मिंत्रा की प्रोवेन एक्सपर्टाइज का लाभ उठाकर ब्रांड अपनी विकास क्षमता को अनलॉक करने में सक्षम होंगे, जो बदले में ब्रांडों के लिए अनुकूलित लागत पर पैमाने को बढ़ाएगा, जो कि ऑन और ऑफ-ऐप विजिबिलिटी और स्ट्रैटेजिक गाइडेंस में उल्लेखनीय वृद्धि से प्रेरित होगा। इस जर्नी में एक समान पार्टनर के रूप में, मिंत्रा जागरूकता, विचार-विमर्श और बातचीत को बढ़ावा देने पर फोकस करते हुए फनल सपोर्ट प्रदान करेगा। कार्यक्रम में शामिल होने के इच्छुक ब्रांड 'मिंत्रा राइजिंग स्टार्स ऐट मिंत्रा डॉट कॉम' पर टीम को लिखकर आवेदन कर सकते हैं।

मिंत्रा की चीफ बिजनेस ऑफिसर शेरोन पेस ने कहा, "फैशन की बढ़ती प्राथमिकताओं के साथ, डी2सी ब्रांड देश में फैशन के विकास को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।" उन्होंने कहा, "मिंत्रा राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम के लॉन्च से 200 डिजिटल-फर्स्ट मेड-इन-इंडिया ब्रांडों को बढ़ावा मिलेगा। यह प्रोग्राम हमारे लाखों कस्टमर्स को डिस्कवरी, शॉपिंग और डिलीवरी में मिंत्रा के बेस्ट क्लास एक्सपीरियंस का आनंद लेते हुए उनके अलग-अलग ऑफर्स तक एक्सेस करने में सक्षम बनाएगा।"

मिंत्रा राइजिंग स्टार्स प्रोग्राम को कस्टमर्स के लिए यूनिक ऑफर्स के साथ भारत में बने डी2सी ब्रांडों के लिए डिजाइन किया गया है। ब्रांडों को प्री-डिसाइटिड ऑब्जेक्टिव क्राइटेरिया के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, जिसमें ब्रांड का साइज, सोशल मीडिया फॉलोअर्स और यूनिक प्रोडक्ट शामिल हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है। रिसोर्सेज की कमी के कारण डी2सी ब्रांडों के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनौती अपने कस्टमर बेस का विस्तार करना है। प्रोग्राम ब्रांड को मजबूत करके, व्यवसाय करने की लागत को अनुकूलित करने और ग्राहक अधिग्रहण लागत को अनुकूलित करके ब्रांडों को इसे हल करने में मदद करेगा।

ब्रांडों को देश भर से मिंत्रा पर लाखों कस्टमर्स तक पहुंच प्राप्त करने के साथ-साथ उभरते ट्रेंड्स और प्राथमिकताओं के बारे में गहन जानकारी प्राप्त करने का भी अवसर मिलेगा। स्ट्रैटेजिक अकाउंट मैनेजमेंट सर्विस के हिस्से के रूप में, ऑनबोर्ड किए गए ब्रांड सर्विस-फ्री-बेस्ड समर्पित स्ट्रैटेजिक अकाउंट मैनेजमेंट कंसल्टेशन का विकल्प चुन सकेंगे और इनसाइट्स, एडवाइजरी और ब्रांड-बिल्डिंग में मिंत्रा की एक्सपर्टाइज का लाभ उठाने का अवसर प्राप्त कर सकेंगे। ब्रांडों के पास सेगमेंट बेस्ड इंसेंटिव स्ट्रक्चर, वर्किंग कैपिटल सपोर्ट, फास्टर रिपेमेंट साइकल और कस्टमर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए मिंत्रा के स्पीड प्रोपोसिशन, एम-एक्सप्रेस को सक्षम करने के लिए अकाउंट मैनेजमेंट सर्विस तक पहुंच होगी।

इसके अलावा, प्रोग्राम जागरूकता पैदा करने, इंगेजमेंट बढ़ाने और उच्च जुड़ाव को सक्षम करने और विचार में सुधार करते हुए नए कस्टमर्स को प्राप्त करने के लिए इमर्सिव डिस्कवरी एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। मिंत्रा के ऐप पर नया लॉन्च किया गया राइजिंग स्टार्स स्टोर, होमपेज और कैटेगिरी पेजों पर समर्पित टच पॉइंट के साथ, पोर्टफोलियो की विजिबिलिटी-रो बढ़ाएगा। मिंत्रा के साथ ऑन-प्लेटफॉर्म कैपेंन में कोलैबोरेशन से ब्रांडों को अपनी सोशल, सेलिब्रिटी और इन्फ्लुएंसर एसेट्स का बेहतर लाभ उठाने की अनुमति मिलती है।

तीन लाख से ज्यादा स्टाइल्स 'राइजिंग स्टार्स' स्टोर के लॉन्च का हिस्सा होंगी। प्रदर्शित किए जा रहे कुछ ब्रांडों में नीमन्स, सुता, रेयर रैबिट, ब्लिसक्लब, फेबलस्ट्रीट, द सॉल्ड स्टोर और बेवकूफ शामिल हैं। मिंत्रा के साथ सामूहिक पहुंच का लाभ उठाकर, ब्रांड नए लॉन्च, कलेक्शन और ट्रेंड्स के आसपास इंगेजमेंट बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं। ट्रेंड और लॉन्च को सक्षम करने के लिए अपने ऐप पर मिंत्रा के रेवलूशनेरी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म मिंत्रा मिनिस और मिंत्रा स्टूडियो के माध्यम से वीडियो कंटेंट प्रदर्शित करने पर फोकस किया जाएगा, जो प्लेटफॉर्म पर एक पर्सनलाइज कंटेंट डेस्टिनेशन है जो यूजर्स को अन्य चैनलों के बीच शॉपेबल कंटेंट प्रदान करता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story