JIO के बाद अब Idea भी उतार सकती है 'सस्ता फोन'

After the JIO, Idea can also launch cheap phones
JIO के बाद अब Idea भी उतार सकती है 'सस्ता फोन'
JIO के बाद अब Idea भी उतार सकती है 'सस्ता फोन'

डिजिटल डेस्क, भोपाल। टेलीकॉम सेक्टर में हड़कंप मचाने के बाद जैसे ही JIO ने सस्ता 4G फीचर फोन लॉन्च किया,वैसे ही अब सस्ते फोन के मार्केट में भी तहलका मच गया। JIO के  4G फीचर फोन को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनी Idea भी सस्ता फोन उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि मोबाइल फोन्स की कीमतें कम करने के लिए कंपनी फोन मैनुफेक्चरर कंपनियों से बात कर रही है।

कंपनी का बयान

Idea के मैनेजिंग डायरेक्टर हिमांशु कपानिया का कहना है कि कंपनी मोबाइल फोन्स की कीमत करने पर काम कर रही है, जिसके लिए वो फोन मैनुफेक्चरर कंपनियों से भी बात कर रही है। उन्होंने बताया कि इस फोन की कीमत 2500 रुपए होगी और ये सब्सिडी वाला फोन नहीं होगा।
 

क्या है प्लान?

JIO अपने सस्ते 4G फीचर फोन से उन लोगों को टारगेट करना चाहती हैं, जो 4G फोन से अभी तक दूर हैं। इस फोन के जरिए वो यूजर्स तक पहुंच बनाना चाहती है। इस कारण अब Idea भी सस्ता फोन उतारने की तैयारी कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को टारगेट किया जा सके।

कैसे मिलेगा JIO का  फोन

इस फीचर फोन के लिए आपको 1500 रुपए सिक्योरिटी के तौर पर जमा करने होंगे और 3 साल बाद पूरा पैसा आपको वापस कर दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में लाइफटाइम फ्री कॉलिंग के साथ 153 रुपए में अनलिमिटेड डाटा और मैसेज मिलेगा।
 

Created On :   29 July 2017 8:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story