डोमिनोज यूएस में चेवी बोल्ट्स के साथ 800 इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी वाहन वितरित करेगा

Dominos will deliver 800 electric pizza delivery vehicles with Chevy Bolts in the US
डोमिनोज यूएस में चेवी बोल्ट्स के साथ 800 इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी वाहन वितरित करेगा
डिलीवरी वाहन डोमिनोज यूएस में चेवी बोल्ट्स के साथ 800 इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी वाहन वितरित करेगा
हाईलाइट
  • डोमिनोज यूएस में चेवी बोल्ट्स के साथ 800 इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी वाहन वितरित करेगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। डोमिनोज का कहना है कि वह अमेरिका में इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी के लिए चेवी बोल्ट्स के साथ 800 से ज्यादा इलेक्ट्रिक पिज्जा डिलीवरी वाहन प्रदान करेगी। साथ ही बताया है कि इस महीने 100 से ज्यादा कस्टम-ब्रांडेड 2023 चेवी बोल्ट इलेक्ट्रिक वाहन पूरे अमेरिका में कुछ फ्रैंचाइजी और कॉरपोरेट स्टोर्स को दिए जाएंगे। वहीं आगमी महीनों में 700 और वाहन वितरित किए जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, डोमिनोज के सीईओ रसेल वेनर ने कहा कि डोमिनोज ने वर्ष 1960 में वोक्सवैगन बीटल के साथ पिज्जा डिलीवरी शुरुआत की थी। साल 2015 में डीएक्सपी एक कस्टम निर्मित पिज्जा डिलीवरी वाहन शुरू किया। आगे कहा कि पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने के लिए हमने 2050 तक नेट-जीरो कार्बन उत्सर्जन के लिए प्रतिबद्धता की है।

इलेक्ट्रिक कारें डोमिनोज के आउटलेट्स को कई तरह से फायदा पहुंचाती हैं। जैसे यह गैर-इलेक्ट्रिक वाहनों की तुलना में औसत रखरखाव लागत को कम करती है। कंपनी ने कहा कि आज डोमिनोज अमेरिका समेत 24 अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पहले से ही इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की डिलीवरी कर रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story