गोवा हवाईअड्डा कसीनो सिर्फ हवाई यात्रियों के लिए : मुख्यमंत्री

Goa airport casino for air travelers only: Chief Minister
गोवा हवाईअड्डा कसीनो सिर्फ हवाई यात्रियों के लिए : मुख्यमंत्री
गोवा हवाईअड्डा कसीनो सिर्फ हवाई यात्रियों के लिए : मुख्यमंत्री
हाईलाइट
  • गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विधानसभा में सोमवार को कहा कि निर्माणाधीन मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सिर्फ एयरलाइन यात्रियों को कसीनो तक पहुंच प्राप्त होगी
  • भाजपा विधायक विलफ्रेड डीसा के प्रश्न के लिखित उत्तर में सावंत ने कहा कि हवाईअड्डे पर 232 एकड़ की जमीन को वाणिज्यिक विकास के लिए निर्धारित किया गया है
पणजी, 29 जुलाई (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विधानसभा में सोमवार को कहा कि निर्माणाधीन मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सिर्फ एयरलाइन यात्रियों को कसीनो तक पहुंच प्राप्त होगी।

भाजपा विधायक विलफ्रेड डीसा के प्रश्न के लिखित उत्तर में सावंत ने कहा कि हवाईअड्डे पर 232 एकड़ की जमीन को वाणिज्यिक विकास के लिए निर्धारित किया गया है।

उन्होंने कहा कि हवाईअड्डे पर कसीनो के अलावा विभिन्न श्रेणी के होटल, इको एडवेंचर और वेलनेस रिसॉर्ट के साथ-साथ शापिंग प्लाजा बनाया जाएगा।

यह बयान ऐसे समय में आया है जब गोवा सरकार छह अपतटीय कसीनो को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया में है, जिसे लेकर वह नागरिक समाज व विपक्ष के दबाव में है।

उत्तर गोवा जिले में इस हवाईअड्डे को गोवा सरकार व जीएमआर संयुक्त रूप से विकसित कर रहे हैं। हवाईअड्डे का पहला चरण 2020 में पूरा होने की संभावना है।

--आईएएनएस

Created On :   29 July 2019 2:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story