दैनिक भास्कर हिंदी: ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग के लिए ये वेबसाइट लाई नया ऑफर

December 8th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिजी लाइफ और टाइम की कमी के चलते अब लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करने लगे हैं। कपड़ों, ज्वैलरी और अन्य सामान तो एक बार खरीद फुरस्त हो जाते हैं, लेकिन ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए हर हफ्ते सिर खपाना पड़ता है। हर हफ्ते अलग से हिसाब करना पड़ता है। अब इस समस्या से आपको जल्द छुटकारा मिलने वाला है। ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग पोर्टल ग्रोफर्स ने नई पोस्टपेड सेवा शुरू की है। इसके तहत आप महीने में जितना चाहें, उतना राशन खरीद सकते हैं और महीने के अंत में इसके बिल का एक साथ भुगतान कर सकते हैं। ग्रोफर्स ने ग्राहकों को इस सेवा का लाभ देने के लिए ऑनलाइन लेंडिंग प्लैटफॉर्म सिंपल के साथ साझेदारी की है।

                              Image result for ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग पोर्टल ग्रोफर्स

कंपनी के मुताबिक वॉलेट सेवा सिंपल के जरिए अब उसके ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं । इसके बाद महीने के अंत में सिंपल के विकल्प के साथ एक बिल के जरिए पूरे बिल का भुगतान कर सकते हैं।  कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट पेड सेवा का लक्ष्य ग्राहकों के लिए मासिक वेतन के प्रारंभिक दिनों में खरीदारी को सुगम बनाना है। ग्रोफर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर धींडसा ने कहा कि ये एक अनूठी सेवा है, जिसमें ग्राहक को संगठित और पारंपरिक दोनों प्रकार के खुदरा क्षेत्र के लाभ मिलते हैं।

                               Image result for सुपरमार्केट ग्रोफर्स

उन्होंने कहा कि ग्रोफर्स के ग्राहक अब महीने में जितना चाहें, उतना किराने का सामान खरीद सकते हैं और फिर एक ही साथ पूरे बिल का भुगतान कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह कुछ उसी तरह ही है जैसे आप अपने मोहल्ले की किराना की दुकान से महीने भर सामान लेते हैं और महीने की आख‍िर में उसका हिसाब करते हैं।

कंपनी के अनुसार पहले ये सेवा केवल ग्रोफर्स के पुराने ग्राहकों के लिए होगी। आगे ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीद की सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा।  ग्रोफर्स ऑनलाइन सुपरमार्केट प्लेटफार्म  ग्राहकों को किराना, फल, सब्जी, सौंदर्य, स्वास्थ्य, घरेलू, शिशु की देखभाल, पालतू पशु की देखभाल, मांस और समुद्री भोजन जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश करता है और घर पर सामान की आपूर्ति करता है। ये दिल्ली, आगरा, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, नागपुर, नोएडा और वडोदरा समेत 25 शहरों में अपनी सेवाएं देता है।