हेल्थटेक प्लेटफॉर्म एमफाइन ने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की

Healthtech platform mfine lays off more than 50 percent of employees
हेल्थटेक प्लेटफॉर्म एमफाइन ने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की
छंटनी हेल्थटेक प्लेटफॉर्म एमफाइन ने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की
हाईलाइट
  • हेल्थटेक प्लेटफॉर्म एमफाइन ने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की

डिजिटल डेस्क, नयी दिल्ली। हेल्थटेक प्लेटफॉर्म एमफाइन ने अपने 50 फीसदी से अधिक कर्मचारियों की छंटनी कर दी है। कंपनी के मौजूदा निवेशकों में शामिल प्राइम वेंचर पार्टनर ने सोमवार को बताया कि एमफाइन ने अपने 500 से अधिक कर्मचारियों में से 50 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है।

कंपनी का कहना है कि इससे एमफाइन को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी और वह गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा देना जारी रख पायेगा। बेंगलुरु आधारित स्टार्टअप एमफाइन ने गत साल सितंबर में सीरीज सी की फंडिंग में 356 करोड़ से अधिक रकम जुटाये थे। एमफाइन ने ऑपरेशन, प्रोडक्ट और मार्केटिंग से कर्मचारियों की छंटनी की है।

एमफाइन ने अब तक साढ़े सात करोड़ डॉलर की फंडिंग जुटाई है। प्राइम वेंचर्स के मैनेजिंग पार्टनर श्रीपति आचार्य ने आईएएनएस को बताया कि मैक्रो स्थिति में अधिक बदलाव के कारण कंपनियों के लिए पुनर्गठन और छंटनी जरूरी हो गई है। ये निर्णय किसी भी उद्यमी के लिए कठिन होते हैं।

इस छंटनी के साथ एमफाइन ऐसी कंपनियों की सूची में शामिल हो गया है, जिन्होंने निवेश में आई कमी को देखते हुए कर्मचारियों को नौकरी से हटाने का निर्णय लिया है। वेदांतू, बायजू के व्हाइट हैट जूनियर, अनएकेडमी, कार्स24 ऐसे ही प्लेटफॉर्म हैं, जिन्होंने हाल में अपने कर्मचारियों की छंटनी की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story