कर्नाटक बैंक ने जमा धन पर डर मिटाने की कोशिश की

Karnataka Bank tries to eradicate fear on the deposited funds
कर्नाटक बैंक ने जमा धन पर डर मिटाने की कोशिश की
कर्नाटक बैंक ने जमा धन पर डर मिटाने की कोशिश की
हाईलाइट
  • कर्नाटक बैंक ने जमा धन पर डर मिटाने की कोशिश की

मंगलुरू, 15 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक बैंक ने जमा धन की सुरक्षा व बैंक की स्थिति को लेकर किसी तरह के डर व घबराहट को कम करने की कोशिश की और अपने शेयरधारकों से संवाद स्थापित करने की कोशिश की। इसके साथ ही बैंक ने इंडिया टूडे चैनल की मनगढ़ंत व भ्रामक रिपोर्ट को लेकर उत्तेजित नहीं होने की बात कही।

डिपॉजिट रेशियो पर एम-कैप की मीडिया रिपोर्ट के बाद शेयरधारकों को जारी पत्र में प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी महाबलेश्वरा एम.एस. ने कहा कि बैंक अपने बुनियाद को मजबूत करने के प्रयासों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रबंध निदेशक ने कहा, हम क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशंस प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के जरिए पूंजी को बढ़ाने के जरिए सीआरएआर को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा पांच मार्च को यस बैंक पर लगाए गए प्रतिबंध के बाद इंडिया टूडे टेलीविजन चैनल द्वारा कुछ बैंकों की सुरक्षा को लेकर एक रिपोर्ट प्रसारित की गई, जिसमें कर्नाटक बैंक भी शामिल था।

बाद में इस रिपोर्ट को सोशल मीडिया में भी व्यापक रूप से प्रसारित किया गया।

बैंक ने कहा, टीवी चैनल इंडिया टुडे की रिपोर्ट ने विशेष रूप से जमाकर्ताओं और अन्य हितधारकों के बीच बहुत चिंता और विकट स्थिति पैदा कर दी है और बैंक की सुरक्षा के बारे में संदेह पैदा कर दिया है।

बयान में कहा गया, टेलीविजन चैनल की रिपोर्ट पूरी तरह से गलत, नुकसान पहुंचाने वाली और बैंक के बारे में संदेह पैदा कर जमाकर्ताओं व लोगों को गुमराह करने वाली है।

Created On :   15 March 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story