बायजूस के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बने दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मैसी

Legendary footballer Lionel Messi becomes the global brand ambassador of Byjus
बायजूस के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बने दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मैसी
एजुकेशन फॉर आल प्रोग्राम बायजूस के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बने दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मैसी
हाईलाइट
  • लियोनेल मैसी ने भी विश्वास व्यक्त किया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। दुनिया की लीडिंग एजुकेशन टेक्नोलॉजी कंपनी बायजूस ने शुक्रवार को एक बड़ी घोषणा की है। इस घोषणा में उन्होंने स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मैसी को बायजूस के सोशल इनिशिएटिव-एजुकेशन फॉर आल का ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया में तहलका मच गया और सभी मैसी को बधाई देने में लग गए।

बायजूस ने यह घोषणा की है कि एजुकेशन फॉर आल प्रोग्राम के लिए स्टार फुटबॉलर मैसी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। मैसी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और पेरिस सेंट जर्मेन क्लब के लिए भी खेलते हैं। मैसी ने बायजूस के साथ देश में अच्छे एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए करार किया है।

साल की शुरूआत में, बायजूस ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 के आधिकारिक प्रायोजक बनकर इतिहास रच दिया। फुटबॉल के दुनिया भर में लगभग 3.5 बिलियन प्रशंसक हैं और मैसी के सोशल मीडिया पर लगभग 450 मिलियन प्रशंसक हैं। कंपनी का एजुकेशन फॉर आल प्रोग्राम नॉन प्राफिट है और देश भर के 5.5 मिलियन बच्चों के लिए चलाया जा रहा है।

कंपनी युवाओं को एक बेहतर और अफोर्डेबल एजुकेशन देने का लक्ष्य रखना चाहती है, जिस कारण लोकप्रिय फुटबॉल प्लेयर के साथ उनका ग्लोबल फुटप्रिंट बढ़ेगा।

लियोनेल मैसी ने भी विश्वास व्यक्त किया कि बायजूस एजुकेशन के साथ उनकी साझेदारी दुनिया भर के युवा शिक्षार्थियों को प्रेरित करेगी।

मैसी ने आगे कहा, मैंने कंपनी के साथ साझेदारी करना चुना क्योंकि सीखने के साथ सभी को प्यार करने का उनका मिशन मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा जीवन को बदल देती है, और बायजूस ने दुनिया भर में लाखों छात्रों के करियर पथ को बदल दिया है।

मैसी अपना स्वयं का एनजीओ, लियो मैसी फाउंडेशन भी चलाते हैं, जो 2007 में शुरू किया था। उन्होंने इस फाउंडेशन की शुरूआत 2007 में इस विचार के साथ शुरू की थी कि बच्चों को अपने सपनों को साकार करने के समान अवसर मिलने चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story