मंडी हाउस, आईटीओ व दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन फिर से खुले

Mandi House, ITO and Delhi Gate Metro Station reopened
मंडी हाउस, आईटीओ व दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन फिर से खुले
मंडी हाउस, आईटीओ व दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन फिर से खुले
हाईलाइट
  • मंडी हाउस
  • आईटीओ व दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन फिर से खुले

नई दिल्ली, 25 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के कारण कुछ समय के लिए बंद किए गए मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन को फिर से खोल दिया गया है। दिल्ली मेट्रो ने मंडी हाउस स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार फिर से खोले जाने की घोषणा की है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) की ओर से बताया गया है कि सिर्फ मंडी हाउस ही नहीं, बल्कि आईटीओ और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार भी फिर से खोल दिए गए हैं।

इस बीच, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, 25 फरवरी को शाम चार बजे तक मोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ और दिल्ली गेट व मध्य और नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में भारी ट्रैफिक रहने की संभावना है। जमीनी स्थिति के अनुसार आवश्यक यातायात परिवर्तन (डायवर्जन) भी लागू किया जा सकता है।

यह कदम हैदराबाद हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय बैठक को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के दक्षिण मोती बाग क्षेत्र में सर्वोदय स्कूल की यात्रा के कारण महात्मा गांधी रोड पर भी यातायात प्रतिबंध लगा दिया गया था।

अमेरिकी राष्ट्रपति अपने परिवार के साथ भारत की दो दिवसीय यात्रा पर हैं।

Created On :   25 Feb 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story