SpiceJet Airline का मानसून ऑफर, किराया 888 रुपए से शुरू

Monsoon offer of Spice Jet Airline: Ticket Starting from Rs 888
SpiceJet Airline का मानसून ऑफर, किराया 888 रुपए से शुरू
SpiceJet Airline का मानसून ऑफर, किराया 888 रुपए से शुरू
हाईलाइट
  • मानसून सेल के लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं
  • सस्ते एयर टिकट का ऑफर दिया जा रहा है
  • स्पाइसजेट एयरलाइन ने मानसून सेल शुरु ​की है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बारिश के मौसम में यदि आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं और हवाई यात्रा के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए अच्छा है। दरअसल स्पाइसजेट एयरलाइन ने अपने मानसून सेल शुरू ​की है, जिसके तहत कंपनी द्वारा सस्ते एयर टिकट का ऑफर दिया जा रहा है।  

स्पाइसजेट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार आप मानसून ऑफर में बुक कराए गए टिकट पर 25 सितंबर तक सफर कर सकते हैं। इस ऑफर में बुक कराए गए टिकट पर किराया वनवे है।

किराया
जानकारी के अनुसार बजट एयरलाइंस स्पाइसजेट की इस मानसून सेल तहत स्पाइसजेट की घरेलू उड़ान का किराया 888 रुपए से शुरू हो रहा है। वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट का किराया 3499 रुपए रखा गया है। जानकारी के मुताबिक 2 जुलाई से शुरू होने वाली स्पाइसजेट की मानसून सेल में 6 जुलाई तक टिकट बुक कराए जा सकते हैं।

6 जुलाई तक बुकिंग 
ऐसे में देखा जाए तो आपके पास सिर्फ तीन दिन का मौका ही टिकट बुकिंग के लिए मिलेगा। मानसून सेल का फायदा उठाने के लिए आप वेबसाइट या एप किसी भी माध्यम से बुकिंग करा सकते हैं। हालांकि ध्यान रहे कि कंपनी की ओर से दिए जा रहे इस ऑफर के लिए कई शर्तें भी रखी गई हैं। 

ऑफर के लिए शर्त
शर्त के अनुसार कंपनी की तरफ से यह ऑफर ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है। आप इस ऑफर के साथ अन्य किसी ऑफर का उपयोग नहीं कर सकते। हवाई किराया नॉर्मल कैंसिलेशन चार्ज के साथ रिफंडेबल है। इसके अलावा शर्तों में इस बात का जिक्र भी है कि यह ऑफर केवल ऑफर नॉन-स्टॉप फ्लाइट पर लागू है। 

Created On :   3 July 2019 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story