रिलायंस रिटेल ने कोरोनावायरस से निपटने को तैयार की योजना

Reliance Retail plans to deal with Coronavirus
रिलायंस रिटेल ने कोरोनावायरस से निपटने को तैयार की योजना
रिलायंस रिटेल ने कोरोनावायरस से निपटने को तैयार की योजना
हाईलाइट
  • रिलायंस रिटेल ने कोरोनावायरस से निपटने को तैयार की योजना

नई दिल्ली, 9 मार्च (आईएएनएस)। रिलायंस रिटेल ने कोरोवायरस की स्थिति से निपटने को लेकर अपने कर्मचारियों के लिए एक रोकथाम और शमन योजना बनाई है। इसमें अंतर्राष्ट्रीय यात्रा से बचना, घरेलू यात्रा पर अंकुश लगाना और सामूहिक समारोहों से बचना शामिल है।

रिलायंस रिटेल के एक ई-मेल में कहा गया है, कृपया कैप्शन वाले विषय (कोरोनावायरस) पर खुदरा व्यापार में अब तक किए गए उपायों पर ध्यान दें। इस महत्वपूर्ण विषय पर हमारे सभी कर्मचारियों को जागरूक करने और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए आपका नेतृत्व महत्वपूर्ण और प्रशंसनीय कदम उठा रहा है।

शमन योजना के अनुसार, 15 फरवरी को यात्रा को लेकर सभी व्यवसाय और कार्य प्रमुखों को विवेक का प्रयोग करते हुए अंतर्राष्ट्रीय यात्रा से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की गई थी। अन्य एडवाइजरी 4 मार्च को जारी की गई, जिसमें सभी प्रमुखों को कहा गया कि वह अपने विवेक का प्रयोग करते हुए खुद और अपने टीम के सदस्यों सहित अंतर्राष्ट्रीय यात्रा, घरेलू यात्रा और सामूहिक समारोहों से बचें।

कोरोनावायरस संक्रमण से बचने और ट्रैवल एडवाइजरी के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए कंपनी ने 11 चरणों में पोस्टर जारी किए हैं।

कोरोनावायरस के बारे में सूचना देने और संक्रमण से बचने के लिए क्या करना चाहिए, इसको लेकर कंपनी ने 11 कदम बताए हैं और इसे कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप्स पर सर्कुलेट किया गया है, जहां कंपनी के सभी कर्मचारी जुड़े हैं।

Created On :   9 March 2020 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story