दैनिक भास्कर हिंदी: सफल ने जोमैटो के साथ होम डिलीवरी शुरू की

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • सफल ने जोमैटो के साथ होम डिलीवरी शुरू की

नई दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। मदर डेयरी के फल एवं सब्जियों की शाखा सफल ने रेस्तरां एग्रीगेटर और खाद्य वितरण कंपनी जोमैटो के साथ साझेदारी की है, जो उपभोक्ताओं को ताजे फल एवं सब्जियों की होम डिलीवरी की सुविधा दिल्ली एनसीआर के चुनिंदा स्थानों में उपलब्ध कराएगी।

पहले चरण में, सफल ने दिल्ली- एनसीआर के चुनिंदा स्थानों में 11 बूथों से डिलीवरी शुरू की है। इन क्षेत्रों में स्थित सफल बूथ स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे जबकि जोमैटो उपभोक्ताओं के घर तक फल एवं सब्जियों का वितरण करेगी। 11 में से प्रत्येक सफल आउटलेट 10 किलोमीटर के दायरे की मांग को पूरा करेंगे। उपभोक्ता जोमैटो एप्लिकेशन के माध्यम से उत्पादों का ऑर्डर देकर होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

इस नई पहल के बारे में बात करते हुए मदर डेयरी फ्रूट्स एंड वेजिटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के सफल के बिजनेस हेड प्रदीप्त साहू ने कहा, सफल ने जोमैटो के साथ साझेदारी में होम डिलीवरी का विकल्प शुरू किया है। एक उपभोक्ता केंद्रित संगठन के रूप में, हम अपने उपभोक्ताओं को सुरक्षित और गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। प्रारंभिक चरण में, दिल्ली-एनसीआर के प्रमुख स्थानों जैसे साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और दिल्ली में पंचशील एन्क्लेव और नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया जाएगा। आगे बढ़ते हुए, पूरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कवरेज सुनिश्चित करने के लिए सेवा को धीरे-धीरे अन्य आउटलेट तक विस्तारित किया जाएगा।

सफल के पास वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर में 300 से अधिक बूथ हैं, जो प्रति दिन औसतन 270 टन फलों एवं सब्जियों की बिक्री करते हैं।