डेल्हीवेरी के शेयर 9 फीसदी तक बढ़े, निवेशकों में खुशी

Shares of Delhivery rise up to 9 percent, investors are happy
डेल्हीवेरी के शेयर 9 फीसदी तक बढ़े, निवेशकों में खुशी
आपूर्ति श्रृंखला सेवा कंपनी डेल्हीवेरी के शेयर 9 फीसदी तक बढ़े, निवेशकों में खुशी
हाईलाइट
  • डेल्हीवेरी के शेयर 9 फीसदी तक बढ़े
  • निवेशकों में खुशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लॉजिस्टिक्स कंपनी डेल्हीवरी के शेयरों ने इश्यू प्राइस से मामूली प्रीमियम के साथ एक्सचेंजों पर शुरूआत की।डेल्हीवरी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में भारत की अग्रणी आपूर्ति श्रृंखला सेवा कंपनी है। बीएसई पर डेल्हीवरी के शेयर 493 रुपये प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुआ, जो इसके इश्यू प्राइस 487 रुपये से 1.2 प्रतिशत अधिक है, जबकि एनएसई पर 495 रुपये पर लगभग 2 प्रतिशत ऊपर है।

बाद में, यह शेयर 9 प्रतिशत बढ़कर 530 रुपये पर कारोबार करने लगा। कंपनी के इश्यू को 1.63 गुना सब्सक्राइब किया गया। आंकड़ों के मुताबिक, इसे 10,17,04,080 शेयरों के लिए कुल बोलियां मिलीं, जबकि ऑफर पर 6,25,41,023 शेयर थे।

आंकड़ों से पता चलता है कि पात्र संस्थागत खरीदारों के हिस्से में 2.66 गुना सब्सक्रिप्शन देखा गया, जबकि खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों की श्रेणी को 57 फीसदी और गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 30 फीसदी सब्सक्राइब किया गया। इश्यू से मिलने वाली रकम से कंपनी के ऑर्गेनिक और इनऑर्गेनिक ग्रोथ इनिशिएटिव्स को अधिग्रहण और अन्य रणनीतियों के जरिए फंड मिलेगा। इश्यू का प्राइस बैंड 462-487 रुपये तय किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story