स्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, 899 रुपए में बुक कराएं एयर टिकट

SpiceJet announces airfare discount, tickets start from as low as Rs 899
स्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, 899 रुपए में बुक कराएं एयर टिकट
स्पाइस जेट का धमाकेदार ऑफर, 899 रुपए में बुक कराएं एयर टिकट
हाईलाइट
  • इस ऑफर के तहत भारत में 1.75 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से यात्रा की जा सकती है।
  • एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने यात्रियों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है।
  • ये ऑफर पांच फरवरी
  • 2019 से लेकर नौ फरवरी
  • 2019 तक मान्य है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने यात्रियों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत भारत में 1.75 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से यात्रा की जा सकती है। जबकि अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर हवाई यात्रा का किराया 2.5 रुपये प्रति किलोमीटर रखा गया है। ये ऑफर पांच फरवरी, 2019 से लेकर नौ फरवरी, 2019 तक मान्य है और इन टिकटों पर 25 सितंबर, 2019 तक यात्रा की जा सकती है।

एयरलाइन ने मिनिमम डोमेस्टिक फेयर 899 रुपए रखा है जबकि अंतरराष्ट्रीय मार्गों का मिनिमम फेयर 3,699 रुपये हैं। इसमें सभी टैक्स जुड़े हुए हैं। अगर आपको इस किराए पर अतिरिक्त छूट चाहिए तो SBI के क्रेडिट कार्ड के जरिये पेमेंट करने पर आपकों 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके लिए SBISALE प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। इस डिसकाउंट का फायदा कंपनी की वेबसाइट www.spicejet.com के जरिये टिकट बुक कराने पर ही मिलेगा। 

 

 

इसके अलावा स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप के जरिये टिकट बुक कराने पर पांच फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी। छूट पाने के लिए ADDON30 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। वहीं प्रोमो कोड ADDON25 इस्तेमाल कर प्रीफर्ड सीट, मील और स्पाइस मैक्स पर 25 फीसदी की छूट का फायदा भी यात्री ले सकते हैं। 

ये डिस्काउंट केवल वन वे के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट्स पर पर लागू है। छूट का लाभ उठाने के लिए, डिपार्चर से कम से कम 14 दिन पहले बुक कराना होगा। स्पाइसजेट ने कहा कि डिस्काउंट ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और न ही ग्रुप बुकिंग पर ये लागू होगा।         
 

Created On :   5 Feb 2019 4:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story