जेट के एम्पलॉइज को प्रिफरेंस दे रहा स्पाइसजेट, 500 से ज्यादा लोगों को मिली नौकरी

जेट के एम्पलॉइज को प्रिफरेंस दे रहा स्पाइसजेट, 500 से ज्यादा लोगों को मिली नौकरी
हाईलाइट
  • एयरलाइन ने कहा कि ग्राउंडेड कैरियर जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती वह कर चुका है
  • जिसमें 100 पायलट शामिल हैं।
  • जेट एयरवेज के फ्लाइट ऑपरेशन के टेंपरेरी सस्पेंशन की घोषणा करने के बाद अब बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट का बयान सामने आया है।
  • स्पाइसजेट ने कहा कि वे उन लोगों को जॉब में पहली वरीयता दे रहे हैं जिन्होंने कैरियर बंद होने के कारण अपनी नौकरी खो दी है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जेट एयरवेज के फ्लाइट ऑपरेशन के टेंपरेरी सस्पेंशन की घोषणा करने के बाद अब बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट का बयान सामने आया है। स्पाइसजेट ने कहा कि वे उन लोगों को जॉब में पहली वरीयता दे रहे हैं जिन्होंने कैरियर बंद होने के कारण अपनी नौकरी खो दी है। एयरलाइन ने कहा कि ग्राउंडेड कैरियर जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती वह कर चुका है, जिसमें 100 पायलट शामिल हैं। आगे भी ये भर्ती जारी रहेगी क्योंकि स्पाइसजेट आने वाले समय में और अधिक विमान और मार्गों को जोड़ने की योजना बना रहा है।

स्पाइसजेट ने कहा, वह 27 और विमानों - 22 बोइंग 737 और पांच टर्बोप्रॉप बॉम्बार्डियर Q400 को अपने बेड़े में शामिल करेगा ताकि यात्री असुविधा को कम किया जा सके और अपने ग्राहकों की बेहतर सेवा कर सके। स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा, "जैसा कि हम विस्तार और विकास कर रहे हैं, हम उन लोगों को पहली वरीयता दे रहे हैं जिन्होंने हाल ही में जेट एयरवेज के दुर्भाग्यपूर्ण रूप से बंद हो जाने के कारण अपनी नौकरी खो दी है। हमने पहले ही 100 से अधिक पायलट, 200 से अधिक केबिन क्रू और 200 से अधिक तकनीकी और हवाई अड्डे के कर्मचारियों को रोजगार प्रदान किया है।"

उन्होंने कहा, "आगे भी हम ऐसा करते रहेंगे। हम जल्द ही अपने बेड़े में बड़ी संख्या में विमानों को भी शामिल करेंगे। यात्री असुविधा को कम करने और भारतीय ग्राहकों की सेवा के लिए स्पाइसजेट हर संभव प्रयास कर रहा है, जिन्हें इस व्यस्त मौसम में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले गुरुवार को स्पाइसजेट ने मुंबई और दिल्ली को दूसरे शहरों से जोड़ने 24 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की। नई फ्लाइट 26 अप्रैल से 2 मई के बीच शुरू होंगी।

Created On :   19 April 2019 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story