रिपोर्ट: वेबसाइट से हटा दी गईं टेस्ला साइबरट्रक प्रोडक्शन की तारीखें

January 14th, 2022

हाईलाइट

  • पहले खरीदारों से कहा था, आप 2022 में उत्पादन के रूप में अपना कॉन्फिगरेशन पूरा करने में सक्षम होंगे

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क के स्वामित्व वाली इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला ने कथित तौर पर अपनी वेबसाइट से साइबरट्रक के उत्पादन की तारीखों को हटा दिया है। द वर्ज के अनुसार, टेस्ला की साइबरट्रक साइट पर ऑर्डर पेज ने पहले खरीदारों से कहा था, आप 2022 में उत्पादन के रूप में अपना कॉन्फिगरेशन पूरा करने में सक्षम होंगे। अब, यह केवल यह कहता है, उत्पादन निकट आने पर आप अपना कॉन्फिगरेशन पूरा करने में सक्षम होंगे।

साइबरट्रक को मूल रूप से 2019 में घोषित किया गया था। अगस्त 2021 में, साइबरट्रक का उत्पादन 2022 में स्थानांतरित कर दिया गया था क्योंकि ईवी फर्म ने अपने मॉडल वाई के उत्पादन पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया था।

मस्क ने जनवरी 2021 में टेस्ला की चौथी तिमाही की आय कॉल के दौरान कहा कि पहला साइबरट्रक 2021 में ही शिप होगा, लेकिन उन्हें 2022 में वॉल्यूम उत्पादन होने की उम्मीद थी। हाल ही में, ऑटोमेकर के फ्रेमोंट फैक्टरी टेस्ट ट्रैक पर अपडेटेड डिजाइन के साथ एक नया टेस्ला साइबरट्रक प्रोटोटाइप देखा गया था।

ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, एक यूट्यूब के ड्रोन ने प्लांट के पीछे परीक्षण ट्रैक पर नए साइबरट्रक प्रोटोटाइप को देखा। वे नए इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक का परीक्षण करने वाले ऑटोमेकर के 10 मिनट के फुटेज को कैप्चर करने में कामयाब रहे। कुछ टेपों और केबलों को एक साथ पकड़े हुए कुछ टेप के साथ प्रोटोटाइप बिल्कुल नया प्रतीत होता है। नए साइबरट्रक में साइड मिरर भी हैं, कुछ ऐसा जो प्रोटोटाइप में नहीं था।

आईएएनएस