5G चिप सप्लायर: UNISOC ने IoT और स्मार्टफोन AP में ग्लोबल मार्केट शेयर में इजाफा किया

February 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। UNISOC, जो कि मोबाइल कम्युनिकेशन और IoT चिपसेट का एक लीडिंग ग्लोबल सप्लायर है वह अपने ग्लोबल मार्केट शेयर में इजाफा  कर रहा है। काउंटर पॉइंट की रिपोर्ट के हिसाब से, UNISOC ने 4G Cat 1 मार्केट की लीड में आने के लिए Qualcomm को पछाड़ दिया है। Cat 1 bis ने ट्रैक्शन हासिल कर लिया है, जिससे UNISOC के मार्केट शेयर बढ़ रहेहैं। UNISOC ने Q3 2021 में 4G Cat 1, NB-IoT और 2G टेक्नोलॉजी समें भी सब से प्रथम स्थान हासिल किया है।

 

HiSilicon Archives - Counterpoint Research
 

UNISOC ने स्मार्टफोन SoC डोमेन में अपनी सफलता को जारी रखा है और Q3 2021 में लगातार तीसरे क्वॉर्टर में शिप मेंट में वृद्धिकी है।कंपनी स्मार्टफोन SoC मार्केट शेयर भी क्वॉर्टर के दौरान 10% पर डबल डिजिट्स में आचुकी है।

काउंटर प्वाइंट रिसर्च डायरेक्टर डे लगाई का कहना है कि, "UNISOC अपने ग्राहकों को बढ़ाने में कामयाब रहा है, जिस में कई सारी बेहतरीन डिज़ाइन और मेजर OEMs डिज़ाइन जैसे कि HONOR, realme, Motorola, ZTE और Transsion शामिल हैं । इसके अलावा, सैमसंग के गैलेक्सी A सीरीज़ में भी इसकी डिज़ाइन सब बेहतरीन थी।"

5G के तेज़ी से बढ़ने की वजह से UNISOC का बिज़नेस काफी हद तक बढ़ गया है; जिसकी वजह से वह अब एक लीडिंग 5G चिप सप्लायर बन चुका है। कंपनी स्मार्ट लॉजिस्टिक्स, पावरजनरेशन, मैन्युफैक्चरिंग और माइनिंग जैसे इंडस्ट्रियल सेक्टर्स में चिप एप्लीकेशन का विस्तार कर रही है। 2022 में, UNISOC 5G पर ध्यान केंद्रित करेगा और अपने ब्रांड की लोकप्रिय ताको बढ़ाकर ओर भी आगे बढ़ना जारी रखेगा और अपने मिशन 'सभी के लिए 5G' को पूरा करने के लिए लगातार मेहनत करेगा।

UNISOC का परिचय
UNISOC, एक लीडिंग फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी।हमारे लिए, एक इको सिस्टम बनाना ही सबसे महत्वपूर्णरण नीति है, 5G और AI दो मुख्य टेक्नोलॉजी सहैं, मूल्य (वैल्यू), भविष्य (फ्यूचर) और सेवा (सर्विस) तीन ओरिएंटेशंस हैं।हम व्यक्तिगत अनुभव और समझदार समाज को सशक्त बनाने की राह पर काम कर रहे हैं।

UNISOC दुनिया की उन कुछ चिप डिजाइन कंपनियों में से एक है, जिसके पास 2G/3G/4G/5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, टीवी और सैटेलाइट कम्युनिकेश आदि का समर्थन करने वाली टेक्नोलॉजीस उपलब्ध हैं। यह सबसे बेहतरीन चिप डिजाइ टेक्नोलॉजीस का दावा करता है। इसके प्रोडक्ट्स में मोबाइल कम्युनिकेशन एप्लिकेशन प्रोसेसर, बेसबैंड, AI, RF, RFFE और अन्य कम्युनिकेशन, कंप्यूटिंग और कंट्रोल चिप से टप्लेट फॉर्म शामिल हैं।अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया https://www.unisoc.com/ पर जाएं।

कंपनी: UNISOC Technologies Co., Ltd
वेबसाइट: www.unisoc.com
संपर्क: Crystal Tang, PR Team
ई-मेल: yueying.tang@unisoc.com