comScore

असम: APSC ने स्थगित की नई भर्तियों की परीक्षाएं, जानें क्या होगी अगली तारीखें

असम: APSC ने स्थगित की नई भर्तियों की परीक्षाएं, जानें क्या होगी अगली तारीखें

डिजिटल डेस्क, दिसपुर। असम लोक सेवा आयोग (APSC) ने कुछ भर्ती के लिए होने वाली परीक्षाएं और इंटरव्यूज स्थगित कर दिए हैं। सिविल असिस्टेंट इंजीनियर के लिए 22 दिसंबर को होने वाले स्क्रीनिंग टेस्ट स्थगित कर दिया गया है। वहीं 20 और 30 दिसंबर तक इन-सर्विस एजुकेशन (IFIC) में लेक्चर पद के लिए किए जाने वाले इंटरव्यूज की डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। परीक्षाएं और इंटरव्यूज को लेकर आयोग ने अपने नोटिस में बताया कि 'समय की निश्चित अवधि के बाद नई तारीखों की घोषणा कर दी जाएगी।

मौजूदा समय में आयोग के अधीन अन्य भर्तियां जारी हैं। APSC ने नवंबर को पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (PWD) के अंतर्गत असिस्टेंट इंजीनीयर और जूनियर इंजीनियर को नॉटिफाइड किया था। इसके लिए भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अब भी जारी है। बता दें कि सभी एलिजिबल कैंडिडेट्स 21 दिसंबर तक आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट apsc.nic.in पर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

बता दें कि आयोग द्वारा असिस्टेंट इंजीनीयर के 156 और जूनियर इंजीनियर के 307 पदों के लिए अधिसूचित किया गया है। सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन करने वाले कैंडिटेट्स असिस्टेंट इंजीनीयर की पोस्ट के लिए एलिजिबल हैं, तो वहीं जूनियर इंजीनियर की पोस्ट के लिए कैंटिडेट्स के पास सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना जरूरी है।

कमेंट करें
7rXgf