comScore

लॉकडाउन में बिक रहे थे चाय समोसे - पुलिस ने गैस सिलेंडर व अन्य सामग्री जब्त कर मामला दर्ज किया

लॉकडाउन में बिक रहे थे चाय समोसे - पुलिस ने गैस सिलेंडर व अन्य सामग्री जब्त कर मामला दर्ज किया

डिजिटल डेस्क जबलपुर । लॉकडाउन के दौरान बीती रात बघा तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा थी और वहाँ पर गरमा-गरम चाय-समोसे बेचे जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मोके पर पहुँचकर होटल खोलकर नियमों का उल्लंघन करने वाले सगे भाईयों को पकड़कर मौके से घरेलू गैस सिलेंडर व अन्य सामग्री जब्त कर मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के अनुसार बघा तालाब के पास बीती रात साढ़े 9 बजे के करीब पहुँची पुलिस ने सुनील श्रीवास्तव व उसके भाई सोनू को पकड़ा जो कि लोगों की भीड़ जमा करके  घरेलू गैस सिलेंडर से समोचा व चाय बनाकर बेच रहे थे। 
-22 हजार पर ठोका गया जुर्माना 
 कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर अब तक करीब 22 हजार लोगों पर चालानी कार्रवाई कर 22 लाख 30 हजार रुपये का जुर्माना ठोका गया है।
 ज्ञात हो कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने, बिना मास्क पहने घरों से बाहर निकलने व दो पहिया वाहनों में दो सवारी बैठकर निकलने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी तरह जिला दंडाधिकारी के आदेशों का उल्लंघन करने के मामले में 2 हजार 56 प्रकरण में 25 सौ से अधिक लोगों के खिलाफ  धारा 188, 269, 270 के तहत कार्रवाई की गयी है।

कमेंट करें
EF4jZ